मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार में सड़क पर बिखरे गेहूं को समेट रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर 4 की मौत

By

Published : Apr 11, 2023, 3:15 PM IST

एमपी के धार जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर भेजा दिया है. यहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Sardarpur Road Accident
धार रोड एक्सीडेंट

धार(पीटीआई)। जिले में हुए भीषण सड़क हादसे से इलाके में कोहराम मच गया है.बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर सड़क पर लोगों को रौंदते हुए चला गया. इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. यह दुर्घटना रात में लगभग 12 बजे के आस-पास हुई है.

ट्रक चालक गिरफ्तार: सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना ने बताया कि "ट्रैक्टर-ट्राली से गेहूं बेचने के लिए राजगढ़ मंडी ले जाया जा रहा था. भेरू चौकी के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरे गेहूं को लोग इकट्ठा कर रहे थे. तभी ट्रक ने लोगों को रौंद दिया. मृतकों की पहचान मुन्नालाल (47), लवकुश (28), नवदीप (29) और अर्जुन (26) के रूप में हुई है. वाहन जब्त कर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है."

रोको-टोको अभियान की शुरुआत:इधर, इंदौर में सड़क हादसे को रोकने के लिए इंदौर पुलिस ने रोको-टोको अभियान की शुरुआत की है. इस दौरान यदि कोई भी वाहन चालक ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए नजर नहीं आएगा तो उसे ट्रैफिक पुलिस पहले समझाइश देगी फिर उस पर कार्रवाई की जाएगी.

Read More: सड़क हादसे से जुड़ी कुछ अन्य खबरें देखें

हर मंगलवार चलेगा अभियान:ट्रैफिक डीसीपी मनीष अग्रवाल ने मंगलवार से मैदान संभाल लिया हैं. जो वाहन चालक हेलमेट पहने दिखाई दे रहा है उसका गुलाब देकर स्वागत कर रहे हैं. डीसीपी का कहना है कि "हमारा यह अभियान हर मंगलवार के दिन इंदौर के मोहल्लों में चलेगा. इस अभियान से लोगों में जागरूकता आएगी. साथ ही सड़क हादसों में होने वाली मौत के आंकड़े कम होंगे".

ABOUT THE AUTHOR

...view details