मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Theft in judge house: जज के बंगले से उड़ा ले गए 90 हजार के माल, चोर को पकड़ने के लिए पुलिस ने की SIT गठन

By

Published : Mar 2, 2023, 10:07 PM IST

दतिया में चोरों के हौसले बुलंद है. अब पुलिस का डर बिल्कुल भी नहीं है. बेखौफ चोर किसी आम आदमी को नहीं बल्कि दतिया न्यायालय के न्यायधीश मनीष पांडे के घर से लगभग 90 हजार रुपए की चोरी की है. चिरूला थाना क्षेत्र के कलापुरम की घटना है. फिलहाल पुलिस ने पांच उप निरीक्षकों का एक दल गठित किया है. अब यह दल चोरों की तलाश करेगी.

Theft in judge house
जज के बंगले से उड़ा ले गए 90 हजार के माल

जज के बंगले से उड़ा ले गए 90 हजार के माल

दतिया: दतिया में चोरी चरम पर हैं. चोरों ने एक न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर में ही चोरी कर डाली. मामला चिरुला थाना इलाके की है. बुधवार दोपहर अज्ञात चोर न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे. न्यायिक मजिस्ट्रेट मनीष पांडेय दतिया न्यायालय गए हुए थे. शाम को जब वह घर वापस लौटे तब मामले का खुलासा हुआ. सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आसपास छानबीन की, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा.

चोर डीबीआर भी ले गए साथ:चिरुला पुलिस के मुताबिक, न्यायाधीश के घर से तकरीब चोर 90 हजार रुपए का माल पार कर ले गए. इसके अलावा मजिस्ट्रेट के घर पर लगे सीसीटीवी का डीबीआर भी चोर अपने साथ ले गए है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इसके अलावा पुलिस कुछ संदेही की लिस्ट भी तैयार कर रही है.

Must Read: ये खबरें भी पढ़ें...

एसआईटी टीम का गठन:दतिया एसडीओपी प्रियंका मिश्रा ने बताया कि, "अज्ञात चोरों ने न्यायधीश मनीष पांडेय के घर में चोरी की है. चोरों को जल्द गिराफ्तार करने के लिए पांच एसआई की एक एसआईटी टीम बनाई गई है. जो मामले की जांच कर रही है. जल्द चोरों को गिराफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा. न्यायाधीश जब न्यायालय गए हुए थे. तभी चोरों ने उनके बंगले को निशाना बनाया है. हम शीघ्र चोरों की खोज में लगे हुए हैं. जल्द ही खुलासा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details