मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया बदल चुका है: 'अब पानी की नहीं कमी, रोजगार भी भरपूर'

By

Published : Mar 30, 2021, 12:05 PM IST

मध्यप्रदेश को दतिया जिले में प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे .जहां प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यक्रम में भी पहुंचे. इसी दौरान मंत्री ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाया.

Home Minister Narottam Mishra made checks to the beneficiaries.
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हितग्राहियों को चेक किये वितरीत

दतिया।मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को दतिया पहुंचे. गृहमंत्री प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यक्रम में भी शामिल हुए जहां उन्होनें हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना से संबंधित जानकारी दी और हितग्राहियों को राशि वितरण भी की. इस दौरान गृहमंत्री ने कहा कि पहले के दतिया जिले और आज के दतिया जिले में बहुत परिवर्तन हो चुका है. पहले दतिया जिले के लोगो को पानी की समस्यां से जूझना पड़ता था वहीं सरकार द्वारा अब जिले में पानी की उचित व्यवस्था कर दी गई है. साथ ही तंज विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि पहले कभी दतिया के विकास के लिये बड़ी राशि नहीं दी गई थी, जो अब दी जा रही है. कार्यक्रम के आखिर में मंत्री द्वारा हितग्राहियों को चेक वितरित कर दतिया के विकास के लिये 16 करोड़ 50 लाख की राशि देने की भी घोषणा की गई.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हितग्राहियों को चेक किये वितरीत

'मेरा मास्क, मेरी सुरक्षा' गृह मंत्री ने बनाए सोशल डिस्टेंस के गोले

मंत्री ने पदोन्नति प्रक्रिया से हटाया विराम

मध्यप्रदेश में पिछले कई सालों से सभी विभागों में पदोन्नति की प्रक्रिया पर विराम लगा हुआ था. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अनूठी पहल करते हुए पुलिस विभाग में प्रमोशन का सिलसिला शुरू किया है उसमें मध्यप्रदेश में 720 उप निरीक्षकों कि निरीक्षक पद पर पदोन्नति हुई है, जिसमें दतिया जिले से आठ उपनिरीक्षक से निरीक्षक के पद पर प्रमोशन हुआ है. दतिया जिले में पदोन्नति प्राप्त सभी निरीक्षकों ने गृह मंत्री से दतिया राजघाट निवास पर मुलाकात कर उन्हें धन्यवाद दिया और आभार व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details