मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भाई ने ही की थी चोरी! साथी सहित गिरफ्तार, लाखों के जेवर-नकदी बरामद

By

Published : Jun 22, 2021, 4:47 PM IST

Police with recovered items

दतिया पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है, साथ ही उनके पास से करीब 6 लाख के जेवर, मोबाइल और नकदी भी बरामद किया है. पूछताछ में पता लगा कि आरोपी पीड़ित का रिश्ते में भाई लगता है.

दतिया।पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर के निर्देश पर थाना प्रभारी ने 24 घंटे के अंदर करीब 6 लाख के जेवर, मोबाइल और नकदी सहित दो शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है. सोमवार को एक घर में दोनों आरोपियों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसके बाद पीड़ित ने थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

बरामद सामान

चोरी के समय बंद था घर

पीड़ित ने बताया कि सोमवार को सभी लोग शादी में गए थे, वापस लौटने पर उन्होंने देखा कि पूरा घर तहस-नहस हुआ है, तभी जांच-पड़ताल में पता लगा कि उनके घर से करीब 6.35 लाख के जेवर, मोबाइल और नकदी गायब है, जिसकी सूचना पीड़ित ने तुरंत पुलिस को दी, जिस पर थाना प्रभारी यादवेंद्र सिंह गुर्जर ने टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी.

व्यापारी के घर हुई लाखों की चोरी का खुलासा, सोने-चांदी के आभूषण बरामद

आरोपी पीड़ित का है रिश्तेदार

थाना प्रभारी पंडोखर यादवेंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ में पता लगा है कि आरोपी अरविंद कौरव रिश्ते में पीड़ित का भाई लगता है, जिसका पीड़ित के घर अक्सर आना-जाना लगा रहता था, इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने अपने दूसरे साथी के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी पर कई आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details