मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पत्नी ने नाश्ते की चटनी स्वादिष्ट नहीं बनाई, तो पति ने बेरहमी से कर दी हत्या, पुलिस कर रही तलाश

By

Published : Aug 1, 2021, 7:07 PM IST

husband kills his wife
आरोपी पति ने की पत्नी की हत्या

दतिया में एक मामूली सी बात पर आरोपी ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. नाश्ते की चटनी स्वादिष्ट नहीं बनाने पर आरोपी ने पत्नी पर बका से हमला कर दिया. घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

दतिया।जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र के उपराय गांव से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां छोटी सी बात पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. घटना सुबह 7 बजे की बताई जा रही है. चटनी स्वादिष्ट न बनने पर आरोपी आनंद गुप्ता ने अपनी 39 वर्षीय पत्नी प्रीति गुप्ता की बका मारकर हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला के ऊपर कई वार किए थे, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

नाश्ते का ठेला लगाता था आरोपी पति

आरोपी आनंद गुप्ता उपराय गांव में समोसे-कचौड़ी का ठेला लगाता था. काफी समय से वह नाश्ते का ही व्यापार करता था. रविवार को ठेला लगने से पहले घर में आरोपी की पत्नी प्रीति गुप्ता नाश्ते की चटनी तैयार कर रही थी. वहीं जब पति ने चटनी को चखा तो उसे नाश्ते के व्यापार के हिसाब से चटनी स्वादिष्ट नहीं लगी. जिसपर आरोपी नाराज हो गया, और चिल्लाने लगा. वहीं इस बीच जब उसकी पत्नी ने जवाब दिया, तो वह आक्रोशित हो गया और घर में रखे बके से हमला कर दिया.

रीवा में तेज बारिश का कहर: ढहा कच्चा मकान 4 लोगों की मौत, गांव वालों ने ही उठाया रेस्क्यू का जिम्मा

'घटना उपराय में सुबह साढ़े 7 बजे घटित हुई. आरोपी ने नाश्ते की चटनी स्वादिष्ट नहीं बनने पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी पति फरार है. गोराघाट पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही है. जल्द ही गिरफ्तारी भी हो जाएगी.' -कमल गोयल, थाना प्रभारी गोराघाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details