मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Damoh Road Accident बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो युवकों की मौत, शिनाख्त नहीं

By

Published : Jan 24, 2023, 11:26 AM IST

दमोह जिले में कलेहरा के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. बाइक पर सवार दो युवकों को एक वाहन ने भीषण टक्कर मारी. इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई. मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

MP Damoh Road Accident
दमोह बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

दमोह।जबलपुर हाईवे पर सोमवार रात 2 बाइक सवारों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई. जबेरा थाना अंतर्गत कलेहरा के पास दो बाइक सवार जबेरा की तरफ जा रहे थे. वहीं सामने से आ रहे एक वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दोनों बाइक सवार वाहन के टायरों की चपेट में आ गए. घटना के करीब घंटेभर बाद तक दोनों वहीं पर पड़े रहे. उसी रास्ते से निकल रहे पुलिस पायलट ने जब दोनों को वहीं पर पड़ा हुआ देखा तो तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया.

घटनास्थल पर शराब की सैकड़ों बोतलें :अस्पताल में डॉक्टर ने एक अज्ञात युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे की गंभीर हालत देखते हुए उसे जबलपुर रेफर कर दिया. लेकिन उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि दोनों बाइक सवार संभवतः या तो शराब की तस्करी करते थे या फिर वह अवैध रूप से शराब बेचने का काम करते थे. क्योंकि घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में शराब की फूटी बोतलें पड़ी पाई गईं. चारों ओर शराब की महक आ रही थी. हादसे के शिकार दोनों युवक कौन थे, कहां से शराब लेकर आ रहे थे और कहां जा रहे थे, इसकी भी जानकारी नहीं लग सकी है.

MP Accident News बैतूल में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 20 लोग घायल, उज्जैन में सड़क हादसे में युवक की मौत

बाइक नंबर के आधार पर जांच :वहीं, जबेरा पुलिस का कहना है कि बाइक के नंबर से मृतकों की डिटेल निकाली जा रही है. टक्कर मारने वाला वाहन कौन था, इसका भी फिलहाल पता नहीं चल सका है. घटना में दोनों मृतकों के शव क्षत-विक्षत होने के कारण उनकी पहचान में परेशानी आ रही है. यह भी संभावना व्यक्त की गई है कि संभवतः हादसे का शिकार हुए दोनों युवकों का कोई पीछा कर रहा होगा, जिसके कारण वह तेज रफ्तार से वाहन चला रहे होंगे और इसी कारण वह दुर्घटना का शिकार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details