मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Damoh MP News : जनपद सदस्य प्रत्याशी ने लगाया पूर्व सांसद पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

By

Published : Jul 8, 2022, 8:07 PM IST

जनपद पंचायत का चुनाव लड़ रही एक महिला ने आरोप लगाया है कि पूर्व सांसद चंद्रभान सिंह ने उसे जान से मारने की धमकी दी है. महिला ने वीडियो जारी कर ये आरोप लगाया है. (Candidate accuses former MP) (Janpad member candidate accuses)

Janpad member candidate accuses
पूर्व सांसद पर धमकी देने का आरोप

दमोह।जबेरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे एवं पूर्व सांसद चंद्रभान सिंह पर एक महिला ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. तेजगढ़ क्षेत्र क्रमांक 1 से जनपद पंचायत का चुनाव लड़ रही रामसखी पत्नी गोविंद भायल ने आरोप लगाया कि पूर्व सांसद चंद्रभान सिंह ने उन्हें जान मारने की धमकी दी है.

महिला ने वीडियो जारी कर बताया वाकया :महिला ने वीडियो जारी कर बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गाड़ाघाट क्षेत्र में उनके पोलिंग एजेंट नहीं बन पाए थे. जिसके कारण वह पोलिंग एजेंट बनाने के लिए सुबह 8 बजे गाड़ाघाट गई हुई थी. वहां पर पहले से मौजूद भाजपा के पूर्व सांसद चंद्रभान सिंह ने उनसे सवाल पूछा कि यहां क्या कर रही हैं. उन्होंने बताया कि यहां पर पोलिंग एजेंट बनाने आईं हैं. इसके बाद पूर्व सांसद ने कहा कि अब तुम उन्हें यहां दिखना नहीं चाहिए. अन्यथा जान से मार दिया जाएगा. साथ ही गुंडों को बुलाकर गाड़ी के कांच फोड़ दिए जाएंगे.

Crime News Bhopal : BJP नेता ने महिला से की मारपीट, पति को भी पीटा, FIR दर्ज

विधायक व सांसद रहे हैं चंद्रभान :रामसखी ने कहा कि मैं महिलाओं को मैसेज देना चाहती हूं कि जब सार्वजनिक रूप से जान से मारने और गाड़ी फोड़ने की धमकी दी जा सकती है तो यह जनता का भला कहां तक करेंगे. बता दें कि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष चंद्रभान सिंह 2003 में तत्कालीन नोहटा सीट ( अब जबेरा ) से विधानसभा का चुनाव लड़े थे. उन्होंने कांग्रेस के पूर्व मंत्री रत्नेश सालोमन को हराया था. इसके बाद उन्होंने 2004 में पद से त्यागपत्र देकर सांसद का चुनाव लड़ा और वह विजयी हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details