मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दमोह में बस से टकराने से 2 बाइक सवारों की मौत, शिवपुरी में ट्रक ने बच्चे को कुचला

By

Published : Mar 1, 2023, 4:04 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर ग्राम सांगा के समीप एक बाइक एक बस से टकरा गई जिससे 2 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा शिवपुरी में एक ट्रक चालक ने बच्चे को कुचल दिया, इससे उसकी मौत हो गई

दमोह। दमोह तेन्दूखेड़ा मार्ग पर सांगा के पास बराघाट पुल पर मंगलवार शाम बड़ा सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो युवक सामने से आ रही बस से टकरा गए, जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरे गंभीर युवक को गंभीर हालत में इलाज हेतु स्वस्थ केंद्र तेंदूखेड़ा लेकर आए, इसी दौरान रात 8 बजे तेन्दूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र में दूसरे युवक की भी मौत हो गई.

हेलमेट पहने होते तो बच सकती थी जान:प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक कार्तिक निवासी नरसिंहगढ़ एवं चिन्नू बाल्मिकी निवासी रनेह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाइक से तेन्दूखेड़ा जा रहे थे तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया, वही पुलिस ने मर्ग कायम कर बस जप्त कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है. हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि"अगर बाइक सवार हेलमेट पहने होते तो जान बच सकती थी."

Must Read: ये खबरें भी पढ़ें...

शिवपुरी में ट्रक से कुचलने से बच्चे की मौत:शिवपुरी जिले में पोहरी थाना क्षेत्र के झिरी गांव में बुधवार की सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां एक डीजल टैंकर के चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सड़क क्रॉस कर रहे एक 10 वर्षीय मासूम बच्चे को कुचल दिया. परिजन मासूम बच्चे को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. हादसे में जान गंवाने वाला मासूम अपने परिवार का इकलौता चिराग था. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डीजल टैंकर को जब्त कर लिया है, जबकि टैंकर का चालक मौके से फरार हो गया. मामले में मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details