मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पेड़ के नीचे खड़े यात्रियों को डंपर ने रौंदा, पिता समेत दो बच्चों की मौत

By

Published : Jul 2, 2020, 5:45 PM IST

चौरई नगर के चांद रोड बाईपास पर ओडा नाले के पास बाइपास की ओर से आ रहा डंपर सड़क किनारे पेड़ के नीचे खड़े यात्रियों को रौंदते हुए बिजली के खंभे से जा टकराया. जिससे मौके पर ऊर्जा मालवीय उम्र 15 वर्ष, सूरज 10 वर्ष और पिता गयाराम उम्र 50 वर्ष की मौके पर मौत हो गई.

three people died in road accident
पेड़ के नीचे खड़े यात्रियों को डंपर ने रौंदा

छिंदवाड़ा। चौरई नगर के चांद रोड पर ओडा नाला के पास पेड़ के नीचे आराम कर रहे यात्रियों को रौंदते हुए डंपर बिजली के खंभे से जा टकराया, जिससे पिता समेत दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक जिले के मरकावाड़ा से बाइक से अपने गृह ग्राम सलाई छिंदी जा रहे थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

छिंदवाड़ा के चौरई नगर के चांद रोड बाईपास पर ओडा नाले के पास बाइपास की ओर से आ रहा डंपर सड़क किनारे पेड़ के नीचे खड़े यात्रियों को रौंदते हुए बिजली के खंभे से जा टकराया. जिससे मौके पर ऊर्जा मालवीय उम्र 15 वर्ष, सूरज 10 वर्ष और पिता गयाराम उम्र 50 वर्ष की मौके पर मौत हो गई.

मृतक के पुत्र ने बताया कि वे लोग मरकावाड़ा से अपने गृह ग्राम सालई छिंदी जा रहे थे. यात्रा के दौरान रोड के साइड में पेड़ की छांव देख विश्राम करने लगे, तभी चौरई बाइपास की ओर से पीले रंग का डंपर तेजी से आया और पिता और भाई-बहन को रौंदते हुए बिजली के खंभे से जा टकराया. घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details