मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उमा के बयानों पर बोले वीडी शर्मा: वे पार्टी की वरिष्ठ नेता, डांट लगा सकती हैं, उनका अधिकार है

By

Published : Sep 19, 2021, 10:56 PM IST

वे पार्टी की वरिष्ठ नेता, डांट लगा सकती हैं, उनका अधिकार है

शराबबंदी और ओबीसी आरक्षण को लेकर दिए उमा भारती के बयानों पर सरकार की तरफ से तो कोई टिप्पणी नहीं आई है, लेकिन बीजेपी संगठन ने इसपर अपना बयान दिया है. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि उमा भारती वरिष्ठ नेता है, वें डांट सकती हैं. वहीं शराबबंदी पर बोलते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि कानून बनाने की बजाए इसे सामाजिक स्तर पर रोका जाना चाहिए.

भोपाल। मध्य प्रदेश में में ओबीसी आरक्षण पर बवाल अभी थमा नहीं कि इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शिवराज सिंह की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं. शराब बंदी पर उमा के बयान पर सरकार ने चुप्पी साध ली है, लेकिन इस बीच फायर ब्रांड उमा ने ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने को लेकर भी बयान दिया. उमा भारती ने कहा कि ओबीसी वर्ग को प्राइवेट नौकरियों में आरक्षण मिले, ये सरकार को सुनिश्चित करना होगा.

वे पार्टी की वरिष्ठ नेता, डांट लगा सकती हैं, उनका अधिकार है

उमा के बयान के बाद सरकार ने फिर से चुप्पी साध ली, लेकिन संगठन ने इसका पांसा सरकार की तरफ फेंक दिया. प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि ये सरकार का पॉलिसी मैटर है, इस पर सरकार विचार करेगी. शराबबंदी पर उमा के बयानों से घिरी सरकार ने चुप्पी साध ली है लेकिन संगठन ने उमा को वरिष्ठ नेता बताया. प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने उमा के शराबबंदी पर कहा कि उमा भारती संगठन की वरिष्ठ नेता है, वें डांट फटकार लगा सकती है.

गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, 12 से 13 साल की उम्र के चार बच्चे डूबे

वीडी शर्मा ने कहा कि उमा भारती के सुझावों पर विचार किया जाएगा. लेकिन शराबबंदी सामाजिक स्तर पर हो सकती है, कानून से शराबबंदी नहीं हो सकती, इसके लिये सामाजिक स्तर पर ही रोका जा सकता है. वहीं आदिवासियों पर अत्याचार के कांग्रेस के आरोपों पर बोलते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की जीन्स ही ऐसे हैं कि फूट डालो और राज करो

ABOUT THE AUTHOR

...view details