मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Narottam Mishra PC पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने वालों को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की सख्त चेतावनी

By

Published : Sep 20, 2022, 12:50 PM IST

Updated : Sep 20, 2022, 1:34 PM IST

Narottam Mishra Strict warning

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सख्त चेतावनी जारी करते हुए कहा कि पाकिस्तान या किसी और देश के समर्थन में नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं ये स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि यह मध्य प्रदेश है और यहां कानून का राज है. यहां इस तरह की कोई भी गतिविधि करने का कोई कोशिश ना करे. मध्य प्रदेश या भारत में कहीं भी किसी और देश के समर्थन में नारे नहीं लगने चाहिए. Home Minister Narottam Mishra, Narottam Mishra Strict warning, Raising slogans of Pakistan, Narottam Mishra target Rahul gandhi

भोपाल।गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मध्य प्रदेश में दो मामले संज्ञान में आए हैं. पहला मामला छतरपुर का है. इसमें पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के समर्थन में नारे लिखे गए और नारे लगाए गए. इस मामले में मोहम्मद यूनुस को गिरफ्तार किया गया है. शाजापुर जिले में जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे थे, जिसमें रियाज और उनके तीन साथियों को गिरफ्तार किया गया है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की सख्त चेतावनी

कांग्रेस को बताया डूबती नाव :राहुल गांधी को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि नाव मझधार में लेकर कौन गया था और डगमगा क्यों रही है. चला कौन रहा है इस नाव को. यह भी स्पष्ट कर देना चाहिए. राहुल की नाव को भंवर में फंसाया किसने, यह भी स्पष्ट कर देना चाहिए. अच्छी खासी चलती हुई नाव दे गए थे राहुल गांधी के पूर्वज. अब उसमें छेद हो गए हैं और अच्छी सवारियां एक-एक कर इन्हें छोड़कर जा रही हैं. गुलाम नबी आजाद और मध्य प्रदेश में हमारे साथी अरुणोदय चौबे ने कांग्रेस को छोड़ दिया. भारत जोड़ो यात्रा पर मध्य प्रदेश में चुनाव में क्या प्रभाव पड़ेगा, इस पर कहा कि राहुल गांधी पहले भी झूठ बोलने मध्यप्रदेश आए थे. मध्यप्रदेश में राहुल गांधी जब प्रवेश करें एक किसान को साथ रख लें, जिसका 10 दिन में 2 लाख का कर्ज माफ किया हो.

किसानों से माफी मांगें राहुल गांधी :राहुल गांधी किसानों से माफी मांगें, क्योंकि उनकी कर्जमाफी की घोषणा के चलते मध्यप्रदेश में किसान डिफाल्टर हो गए हैं. 15 महीने की सरकार में यदि किसी बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता दिया हो तो उसे भी अपने साथ यात्रा में रख लें. इनका झूठ मध्य प्रदेश की जनता देख चुकी है और उनकी यात्रा का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. यह बात लक्ष्मण सिंह कल ही बता चुके हैं. राहुल गांधी के अध्यक्ष बनाने के प्रस्ताव पर कहा कि मध्य प्रदेश से ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं जाएगा. यहां जो कांग्रेस के नेता हैं, वह काफी दूरदृष्टि व दूरगामी परिणामों को जानने वाले हैं. मध्यप्रदेश में अनुभवी लोग बैठे हैं, यहां प्रस्ताव पास नहीं करेंगे. कमलनाथ जानते हैं कि राहुल गांधी से कांग्रेस का भला नहीं होगा.

Narottam Mishra PC गृह मंत्री बोले- MP में अगले 3 महीने में लागू हो जाएगा ऑनलाइन गेमिंग एक्ट

कांग्रेस के लक्ष्मण सिंह के बयान का जिक्र :नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह के भाई का भी बयान सुना होगा. लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि जब राहुल गांधी अध्यक्ष बनना नहीं चाहते हैं तो क्यों जबरदस्ती उन्हें बनाया जा रहा. कांग्रेस में प्रवक्ता होने के लिए आरएसएस विरोधी होना जरूरी पर कांग्रेस के नेता सिर्फ ख्वाब देख सकते हैं. कांग्रेस के पूर्वज भी आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने के प्रयास कर चुके हैं. ना पहले कभी हुआ, ना भविष्य में ऐसा हो पाएगा. सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान को लेकर नरोत्तम मिस्रा ने कहा कि किस संदर्भ में बयान दिया है, मैंने देखा नहीं. फिर भी यदि कोई बात है तो कानून अपना काम करेगा.Home Minister Narottam Mishra, Narottam Mishra Strict warning, Rraising slogans of Pakistan, Narottam Mishra target Rahul gandhi

Last Updated :Sep 20, 2022, 1:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details