मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Notice to MPBJP spokesperson : Congress ने BJP प्रवक्ता को थमाया 10 करोड़ की मानहानि का नोटिस

By

Published : Jun 10, 2022, 6:51 PM IST

MPBJP के प्रवक्ता हितेश वाजपेयी (Hitesh vajpayee) को कांग्रेस ने 10 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा है. बीजेपी प्रवक्ता (MPBJP spokesperson) हितेश वाजपेयी ने कांग्रेस पर निकाय चुनाव के टिकट बेचने का आरोप लगाया था. कांग्रेस ने इसको लेकर एक दिन पहले हबीबगंज थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी. (MP Congress give defamation notice) (BJP spokesperson Hitesh vajpayee in problem)

MP Congress give defamation notice
Congress ने BJP प्रवक्ता को थमाया मानहानि का नोटिस

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी के प्रवक्ता हितेश वाजपेयी से 3 दिन में माफी मांगने या 10 करोड़ का हर्जाना देने की बात कही है. बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता हितेश वाजपेयी ने नगरीय निकाय चुनाव की प्रक्रिया को लेकर ट्वीट किया था और आरोप लगाया था कि इंदौर 5 करोड़, भोपाल 3:50 करोड़, सागर तीन करोड़, 8 महापौर टिकट बिक चुके हैं. अगले दिन सूची जारी होना है.

कहा था- कांग्रेस में टिकट की सेल लगी है :उन्होंने आरोप लगाया था कि कांग्रेस में टिकट की सेल लगी है, लेकिन शपथपत्र सावधानी हेतु भरवाए जा रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता ने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रवक्ता बीडी शर्मा को भी टैग किया था. इसके बाद वाजपेयी ने ट्वीट के बाद यही बात अपने वीडियो में भी कही थी.

Congress ने BJP प्रवक्ता को थमाया मानहानि का नोटिस

MP Urban Body Election 2022: सिंधिया-पवैया की जुगलबंदी, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ की वन-टू-वन चर्चा

कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई : बीजेपी प्रवक्ता के आरोपों को लेकर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई थी. इसको लेकर एक दिन पहले कांग्रेस ने बीजेपी प्रवक्ता के खिलाफ हबीबगंज थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी. अब कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने अभिभाषक रविकांत पाटीदार के जरिए बीजेपी प्रवक्ता को नोटिस भेजा है. इसमें कहा गया है कि 8 जून को हितेश वाजपेयी ने पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ के खिलाफ ट्वीट और वीडियो के जरिए असत्य और भ्रामक कथन के प्रचार -प्रसार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details