मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सियासी याराना ! कमलनाथ ने शिवराज से कहा 'हैप्पी फ्रेंडशिप डे','दोस्त' को याद दिलाए वादे

By

Published : Aug 1, 2021, 5:09 PM IST

Updated : Aug 1, 2021, 5:15 PM IST

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मित्रता दिवस की शुभकामनाएं दी है. इस दौरान कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर तंज कसा है.

कमलनाथ ने शिवराज से कहा 'हैप्पी फ्रेंडशिप डे'
कमलनाथ ने शिवराज से कहा 'हैप्पी फ्रेंडशिप डे'

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में शिवराज सिंह चौहान को फ्रेंडशिप डे पर शुभकामनाएं दी है और उन्हें जनता के साथ किए गए वादों को याद दिलाया है. कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि सौदेबाजी से बनी आपकी सरकार को ऐसे ही 16 माह के करीब हो चुके हैं, लेकिन 16 माह में प्रदेश की जनता को मैदान में 1 दिन भी कहीं भी आपकी सरकार नजर नहीं आई है. उम्मीद है आपने जनता से जो वादे यह है उसे पूरा करेंगे.

पता नहीं कब तक आप अपनी कुर्सी बचा पाएंगे

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि जिस हिसाब से असंतुष्ट आपकी कुर्सी के पीछे निरंतर लगे है, पता नही आप कब तक अपनी कुर्सी को सुरक्षित रख पाते है ? लेकिन उम्मीद करता हूं जब तक आप मुख्यमंत्री रहे, प्रदेश की जनता से किये अपने वादों और घोषणाओं को पूरा करने का कुछ तो प्रयास करे, कोरोना की दूसरी लहर में जनता ने आपकी सरकार के कुप्रबंधन का जो ख़ामियाज़ा भुगता है, उस पर राहत के कुछ तो प्रयास करें.

फिर बोले विश्वास सारंग: नेहरू ने गांधी की रीति नीति को तिलांजली दे दी, इसलिए बिगड़ी अर्थव्यवस्था

माफिया राज को लेकर साधा निशाना

शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने अपन ट्वीट में लिखा कि आज फिर प्रदेश में माफिया राज लौट आया है, उसको लेकर अपने जुमलों पर अमल करें, आज जनता महंगाई से परेशान है, आज हर वर्ग परेशान है, उस दिशा में आप कुछ तो ठोस कदम उठाये ?

Last Updated : Aug 1, 2021, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details