मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस का ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर विधानसभा पहुंचना महज एक्टिंग- सिंधिया

By

Published : Dec 26, 2020, 12:29 PM IST

Updated : Dec 26, 2020, 4:53 PM IST

सीहोर पहुंचने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. सिंधिया ने कांग्रेस के ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर विधानसभा पहुंचने को लेकर कहा कि कांग्रेस सिर्फ एक्टिंग कर रही है.

Jyotiraditya Scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल।राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए भोपाल पहुंचे. जहां से वे सीहोर में होने वाले जिला अध्यक्षों के प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने पहुंचे. सिंधिया ने कहा कि बीजेपी में हर वर्ग के शख्स को प्रशिक्षित करने उनके सिद्धांतों को पूरा करने के लिए कार्य करती है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल पहुंचकर सिंधिया ने बीजेपी के सिद्धांतों मूल्यों और पार्टी के कार्यों के बारे में हर वर्ग के व्यक्तियों को सहित भविष्य में भाजपा का क्या रुख रहेगा, इस पर आज विस्तार से प्रशिक्षण शिविर में चर्चा की जाएगी. जिसमें बीजेपी के सभी वर्ग के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.

ट्रैक्टर ट्राली पर बैठकर जाने पर एक्टिंग कर रही बीजेपी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विधानसभा ट्रैक्टर ट्राली से पहुंचने की बात पर सिंधिया ने कहा कि जो कांग्रेस ने किसानों के साथ वादाखिलाफी करने का काम किया है. किसानों को बुरी तरीके से त्रस्त कर दिया है. वह कांग्रेस पार्टी आज दिखावे के लिए ट्रैक्टर ट्राली से विधानसभा पहुंचकर एक्टिंग करना चाहती है. प्रधानमंत्री मोदी ने 18 हजार करोड़ रुपए किसानों के खाते में डाले हैं. अभी तक 95 हजार करोड़ किसानों के खातों में पहुंचा चुके हैं. साथ ही किसानों का झंडा बुलंद हो इसके लिए केंद्र और राज्य की सरकार काम कर रही है.

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह के सख्त रूख की तारीफ

मंत्रिमंडल विस्तार पर सिंधिया ने कहा कि इस पर केंद्रीय नेतृत्व निर्णय लेगा. फिलहाल मध्यप्रदेश में पूर्ण रूप से सफल सरकार चल रही है. सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने कानून तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटने का काम कर रही है. यह बात मुख्यमंत्री ने कल कही भी है.

Last Updated : Dec 26, 2020, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details