मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP News: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने लव जिहाद मामले में प्रियंका गांधी से मांगी मदद, जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : Jun 23, 2023, 3:31 PM IST

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा "वे कहती हैं कि मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं तो अपने इस नारे को सार्थक बनाएं और हमारे एमपी की बेटी को बहला-फुसलाकर लव जिहाद का शिकार बनाने वाले कर्नाटक के उमर फारुख को गिरफ्तार करवाने में मदद करें."

Home Minister Narottam Mishra targets Priyanka Gandhi
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने लव जिहाद मामले में प्रियंका गांधी से मांगी मदद

भोपाल।मध्यप्रदेश के दमोह में लव जिदाह का मामला गर्मा गया है. दमोह की रहने वाली युवती को कर्नाटक के उमर फारुख ने अपना नाम बदलकर प्रेमजाल में फंसाया. उमर फारुख ने अपना नाम राजू बताया और असलियत पता चली तो युवती दमोह में अपने घर वापस आ गई. इसी मामले को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी को टारगेट पर लिया है. क्योकि आरोपी कर्नाटक का रहने वाला है और वहां पर कांग्रेस की सरकार है. बता दें कि युवती ने दमोह के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में भादवि की धारा 376, 420 और 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

विपक्ष को बताया फुंके बल्बों की झालर :विपक्ष द्वारा बनाए जा रहे गठबंधन पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा "वह ठगबंधन बन रहा है. दूसरे पहलू से देखिए कि कम्युनिस्टों को ममता जी पसंद नहीं हैं. ममता जी को कांग्रेस पसंद नहीं है. कांग्रेस को केजरीवाल पसंद नहीं हैं. केजरीवाल को समाजवादी पार्टी पसंद नहीं है. समाजवादी पार्टी को उद्धव ठाकरे पसंद नहीं हैं. उद्धव को मेहबूबा मुफ्ती पसंद नहीं हैं. अब एक-दूसरे को पसंद नहीं है और ये चाहते हैं एक हो जाएं. असल में ये सभी फुंके हुए बल्बों की झालर है."

ये खबरें भी पढ़ें...

दिग्विजय सिंह पर निशाना :सागर में दिग्विजय सिंह के धरने को लेकर बोले कि वह केवल मुद्दों पर राजनीतिक रोटियां सेकते हैं, लेकिन असल में ये धोखेबाज हैं. क्योंकि जिस मामले में दिग्विजय सिंह सक्रियता दिखा रहे हैं, उसमें हमारे गोविंद सिंह बोल चुके हैं कि किसी को परेशानी नहीं है. जिस व्यक्ति का मामला बताया, वह बयान दे चुका है. मकान दोबारा बनाकर दिए जा रहे हैं. वहीं, नरोत्तम मिश्रा से जब पूछा कि भोपाल की अरेरा कॉलोनी में जो हुआ, उस पर क्या बुजुर्गों के लिए अभियान चलाएंगे तो बोले कि अभियान अलग विषय है. लेकिन घटना मन को आहत करने वाली है. हमारी संस्कृति तो बुजुर्गों के सामने हमेशा सिर नवाने की रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details