मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मंत्री ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला, कहा- श्वेत पत्र लाकर दें यूरिया वितरण की जानकारी

By

Published : Dec 10, 2019, 3:03 PM IST

प्रदेश में चल रही यूरिया की किल्लत को लेकर बीजेपी नेता एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश सरकार पर निशान साधा है, उन्होंने मांग की है कि प्रदेश सरकार यूरिया के वितरण को लेकर श्वेतपत्र जारी करके जानकारी दे.

former-minister-narottam-mishra-targeted-kamalnath-government
पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। यूरिया को लेकर प्रदेश में सियासत गरमाती जा रही है. पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यूरिया की उपलब्धता को लेकर सरकार से श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि, सरकार जिलेवार जानकारी दें , किस जिले में कितना यूरिया बांटा है. पूर्व मंत्री के मुताबिक किसान की पहले सीजन की फसल अतिवृष्टी की भेंट चढ़ गई. वहीं अब सरकार के कुप्रबंधन के कारण दूसरे सीजन की फसल भी खराब हो रही है.

पूर्व मंत्री ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश में गहराए यूरिया संकट को लेकर कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, प्रदेश में किसानों का हाल बुरा है. वे आत्महत्या करने पर मजबूर हैं. फसल के नुकसान के बाद किसानों को कोई मुआवजा नहीं दिया गया. उल्टा प्रदेश सरकार ने केन्द्र सरकार का रोना शुरू कर दिया. पूर्व मंत्री ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाएं है कि, यूरिया उपलब्ध है, लेकिन किसानों को नहीं मिल रहा है. सरकार जमाखोरों को संरक्षण दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details