मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को मिली धमकी, लिखा- कमलेश तिवारी जैसा होगा हश्र, पढ़िए पूरी ख़बर

By

Published : Nov 2, 2020, 2:24 AM IST

Updated : Nov 2, 2020, 1:36 PM IST

प्रोटेम स्पीकर और हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ क्राइम ब्रांच पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है.

bho
रामेश्वर शर्मा

भोपाल।प्रोटेम स्पीकर और हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तीन अलग-अलग अकाउंट होल्डर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. क्राइम ब्रांच पुलिस ने धमकी देने के तहत मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

एएसपी गोपाल धाकड़

दरअसल ये पूरा मामला इकबाल मैदान से शुरू हुआ. जहां पर फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों का विरोध किया जा रहा था. वहीं वहीं इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं ने आपत्ति दर्ज की थी. साथ ही प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी कहा था कि फ्रांस में जाकर फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन करें. भारत में इसकी इजाजत नहीं दी जाती है.

रामेश्वर शर्मा ने डीजीपी को लिखा पत्र

इधर इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर तीन अलग-अलग अकाउंट धारकों द्वारा धमकी दी गई, जिसके बाद विधानसभा से क्राइम ब्रांच को लिखित आवेदन आया कि इस तरह से प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को धमकी दी गई है तो पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण दर्ज कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने धारा 506, 507 के तहत प्रकरण दर्ज करके मामले को जांच में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी और जो दोषी है उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

वहीं एएसपी गोपाल धाकड़ ने बताया कि मामला जांच में ले लिया गया है. और मामले में जिस कमेंट सेक्शन में यह सब बातचीत हुई है, उसे और भी आगे पढ़ा जाएगा, और जिसने भी इस तरह के कृत्य किए होंगे उनका भी नाम आगे बढ़ाया जाएगा. जिन्होंने कमेंट में इस तरह का धमकी भरा कुछ लिखा होगा तो उस ग्रुप से संबंधित और उस व्यक्ति से संबंधित जो लोग इसमें शामिल हैं उन पर भी एफआईआर दर्ज की जाएगी.

रामेश्वर शर्मा को मिली धमकी

रामेश्वर शर्मा को मिली धमकी

धमकी देने वालों ने अपशब्द भाषा का प्रयोग करते हुए शर्मा को हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी जैसा ही परिणाम होने की चेतावनी दी, इस धमकी के बाद रामेश्वर शर्मा ने डीजीपी को पत्र लिखकर पूरे मामले की जानकारी दी.

क्या है कमलेश तिवारी हत्याकांड

बता दें कि पिछले वर्ष 18 अक्टूबर को लखनऊ के नाका इलाके में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, खुर्शेदबाग निवासी हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने घर में ही पार्टी कार्यालय बना रखा था, 18 अक्टूबर की दोपहर भगवा कुर्ता पहनकर बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल और चाकू छिपाकर लाए और कमलेश तिवारी से मिलने के दौरान उनकी हत्या कर दी. और फरार हो गए.

Last Updated : Nov 2, 2020, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details