मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सनसनीः भोपाल रेलवे स्टेशन पर युवक के बैग में मिला विस्फोटक

By

Published : Jan 26, 2021, 3:48 PM IST

explosives
विस्फोटक

भोपाल रेलवे स्टेशन पर एक यात्री के बैग में विस्फोटक मिला है. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

भोपाल। स्टेशन के प्लेटफॉर्म-6 पर चैकिंग के दौरान एक यात्री के बैग में डिटोनेटर, जिलेटिन पेस्ट और वायर यानी विस्फोटक मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही विस्फोटक जब्त कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

युवक के बैग में मिला विस्फोटक

तलाशी में मिला विस्फोटक

जीआरपी के मुताबिक रविवार रात 9 बजे चैकिंग के दौरान भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-6 पर एक युवक के बैग की तलाशी ली गई तो सभी हैरान रह गए. युवक के बैग में विस्फोटक मिला. आरोपी की पहचान रमाशंकर केवल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक शहडोल का निवासी है. बैग में 5 डिटोनेटर, एक जिलेटिन पेस्ट और वायर मिला.

'मछली मारने के लिए लाया विस्फोटक'

आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि वो हैदराबाद की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में 4 साल से पोकलेन ऑपरेटर था. वहां विस्फोट के लिए डेटोनेटर व जिलेटिन का इस्तेमाल होता था. वहीं से ये लेकर आया था. उसने सुना था कि डेटोनेटर और जिलेटिन का विस्फोट करके मछली मारी जाती हैं. उसके पिता शहडोल में मछली पकड़ने का काम करते हैं, इसलिए वह ये ले जा रहा था.

जांच दल हैदराबाद रवाना

मामला संदिग्ध और गंभीर होने की वजह पांच सदस्यीय टीम आरोपी को लेकर हैदराबाद रवाना हो गई है. जांच में पता लगाया जाएगा कि आखिर सच्चाई क्या है.?

ABOUT THE AUTHOR

...view details