मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल में बिना सूचना के स्थगित हुई डांस प्रतियोगिता, आयोजक पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

By

Published : May 1, 2023, 4:19 PM IST

राजधानी के तुलसी नगर में आयोजित होने वाली डांस प्रतियोगिता कार्यक्रम को बिना सूचना दिए रद्द कर दिया गया है. इस पर लोगों ने पुलिस में शिकायत देकर आयोजक पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया है.

Bhopal Crime News
बिना सूचना के स्थगित की डांस प्रतियोगिता

भोपाल।राजधानी के तुलसी नगर में 2 दिन आयोजित होने वाली डांस प्रतियोगिता को बिना सूचना दिए स्थगित कर दिया गया. इसके कारण प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे बच्चों और उनके परिजनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस मामले पर गुस्साएं परिजनों ने टीटी नगर थाने पहुंचकर आयोजक के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये है मामलाःजानकारी के अनुसार नृत्यांजलि कला अकादमी जबलपुर के संचालक शलभ नायक की ओर से थाने में शिकायत दी गई है कि "डांस प्रतियोगिता का आयोजन करने वाले विनीत यादव जोकि इटारसी के रहने वाले हैं उनके द्वारा तुलसी नगर स्थित संस्कृति भवन में 29 और 30 अप्रैल को अटल महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया जाना था, जिसमें डांस परफॉर्म करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया जाना था. इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए परिजनों ने फीस देकर अपने बच्चों का रजिस्ट्रेशन कराया था. इसके अलावा ग्वालियर, जबलपुर और मुंबई सहित अन्य शहर की डांस अकादमियों ने भी इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराया था और हजारों रुपये की फीस जमा की थी. लेकिन जब सब लोग बच्चों को लेकर भोपाल पहुंचे तो पता चला कि कार्यक्रम निरस्त हो गया है." नृत्यांजलि कला अकादमी जबलपुर के संचालक शलभ नायक ने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि प्रति बच्चा डेढ़ हजार रुपये की फीस आयोजक द्वारा जमा कराई गई थी और बिना सूचना दिए कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

डांस प्रतियोगिता के आयोजक पर मामला दर्जःइस मामले पर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि "नृत्यांजलि कला अकादमी जबलपुर के संचालक की शिकायत पर डांस प्रतियोगिता के आयोजक विनीत यादव पर मामला दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details