मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कार से अवैध शराब की तस्करी, क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, 2 फरार

By

Published : Dec 11, 2020, 9:12 PM IST

भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बैरसिया इलाके से एक बिना नंबर की डिजायर कार में 25 पेटी ले जा रही शराब को पकड़ा है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि 2 फरार हो गए हैं.

Bhopal Crime Branch Police arrested two accused with illegal liquor
कार से अवैध शराब की तस्करी

भोपाल।राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बैरसिया इलाके से एक बिना नंबर की डिजायर कार में 25 पेटी ले जा रही शराब को पकड़ा है. कार के साथ में दो लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं दो लोग मौका पाकर जंगल भागने में कामयाब हो गए. पकड़ी गई शराब और कार की कीमत कुल 11.50 लाख रुपए बताई जा रही है. आरोपी तहसील बैरसिया क्षेत्र के रमगढा से खतवास के चोरी छिपे पगडंडी के रास्ते मध्य जंगल से होकर ललोई की ओर माल डिलीवरी देने के लिए जा रहे थे. पुलिस अभिरक्षा में आए दोनों शराब विक्रेता सगे भाई हैं और अन्य 2 आरोपी फरार हैं.

शराब तस्करी के लिए खरीदी थी नई कार

थाना क्राइम ब्रांच भोपाल की टीम मादक पदार्थ और अवैध शराब की तलाश के भ्रमण कर रही थी. इसी दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि दो व्यक्ति अवैध रूप से थाना बैरसिया क्षेत्र में ग्राम रमगढा खतवास के जंगल मार्ग से अवैध शराब की तस्करी कर शराब लाने वाले हैं. जिसके बाद पुलिस रमगढा से खितवास के मध्य जंगल में पहुंचे. जहां क्राइम ब्रांच स्टाफ के द्वारा उक्त वाहन का इंतजार किया गया. कुछ समय पश्चात एक डिजायर गाडी बिना नंबर की आते हुई दिखी. जिसे रूकने का इशारा करने पर कार में से दो व्यक्ति उतरकर जंगल की ओर भाग गए. वहीं दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सुनसान जगह में करते थे तस्करी

वाहन संदिग्ध प्रतीत होने से वाहन की तलाशी ली गई. जिसमें 20 पेटी सफेद देशी मंदिरा और 5 पेटी लाल की मदिरा रखी हुई थी. देशी मदिरा के संबंध कोई वैध लायसेंस नही होना बताया गया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह समय-समय पर सुनसान क्षेत्रो के मार्गो का चयन कर अवैध रूप से शराब तस्करी का कार्य करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details