मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एसपी की जनसुनवाई के दौरान रिटायर्ड फौजी ने किया आत्महत्या का प्रयास, मामला दर्ज

By

Published : Feb 26, 2020, 7:12 AM IST

भिण्ड के एसपी ऑफिस में जनसुनवाई के दौरान एक फरियादी रिटायर्ड फौजी द्वारा पुलिस की कार्यप्रणाली से आहत होकर आत्महत्या के प्रयास का मामला सामने आया है. फरियादी को खुद पर मिट्टी तेल डालते हुए एसपी के सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ा. उन पर आत्महत्या के प्रयास करने का मामला दर्ज करने के बाद नोटिस देकर छोड़ दिया गया.

Retired army attempted suicide
रिटायर्ड फौजी ने किया आत्महत्या का प्रयास

भिण्ड । जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में जनसुनवाई के दौरान एक फरियादी रिटायर्ड फौजी द्वारा पुलिस की कार्यप्रणाली से आहत होकर आत्महत्या के प्रयास का मामला सामने आया है. फरियादी को खुद पर मिट्टी तेल डालते हुए एसपी के सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ा और देहात पुलिस के हवाले कर दिया. वहां उन पर आत्महत्या के प्रयास करने का मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल उन्हें नोटिस देकर छोड़ दिया गया है.

रिटायर्ड फौजी ने किया आत्महत्या का प्रयास

दरअसल अटेर थाना क्षेत्र के हुलालपुरा गांव के रहने वाले रिटायर्ड फौजी विजय सिंह अपनी पत्नी के साथ हुई छेड़खानी की रिपोर्ट के लिए अटेर थाना इलाके सहित महकमे के आला अधिकारियों को गुहार लगा चुका था. लेकिन अब तक कार्रवाई नहीं होने पर आज जिला पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह की जनसुनवाई में पहुंचा और एसपी को आवेदन देने के बाद बाहर निकल कर साथ लाए मिट्टी के तेल अपने ऊपर उड़ेल ली. एसपी ऑफिस के बाहर तैनात संतरी ने जैसे ही मंजर देखा तो दौड़ कर उन्हें पकड़ लिया और देहात थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

रिटायर्ड फौजी विजय सिंह का कहना है कि उनकी शिकायत पर कार्रवाई तो हुई नहीं, ऊपर से उसको धमकाया जा रहा है. लिहाजा इससे तो मरना अच्छा है. फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस का कहना है कि विजय सिंह अक्सर कई लोगों के खिलाफ शिकायतें लेकर थाना पहुचते हैं और पुलिस पर अनैतिक तरीके से दबाव बनाते हैं. हालांकि मामला दर्ज करने के बाद उन्हें नोटिस देकर छोड़ दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details