मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ये कैसी शान! प्रतिबंध के बावजूद शादी में Harsh Fire, पुलिस ने बाराती पक्ष के खिलाफ दर्ज किया केस

By

Published : Nov 15, 2021, 5:56 PM IST

Updated : Nov 15, 2021, 6:04 PM IST

शहर में शादी समारोह के दौरान बारातियों द्वारा हर्ष फायर (Harsh Fire) की घटना सामने आई है. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. प्रतिबंध के बावजूद हर्ष फायर करने को लेकर पुलिस ने बाराती पक्ष के खिलाफ मुकदमा कायम कर मामले की जांच कर दी है.

Harsh Fire in marriage
शादी में Harsh Fire

भिंड।दो साल के लम्बे इंतजार के बाद एक बार फिर बिना किसी पाबंदी शादियों का दौर (Wedding Season) शुरू हो गया है. इसके साथ ही चंबल में हर्ष फायर (Harsh Fire in Chambal) की गूंज भी सुनाई देने लगी है. भिंड शहर में रविवार शाम एक शादी समारोह में हर्ष फायर (Harsh Fire in Marriage Ceremony) की घटना सामने आई है. बारात निकालने के दौरान शहर के हाउसिंग कॉलोनी इलाके में बारातियों ने दो हर्ष फायर किए हैं. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. घटना लेकव्यू होटल के बाहर की बताई जा रही है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर केस दर्ज किया है.

शादी समारोह में चली गोलियां

बाराती पक्ष पर आपराधिक मामला दर्ज

इस पूरे मामले का वीडियो सामने आते ही पुलिस भी ऐक्टिव हो गई है. सीएसपी आनंद राय के मुताबिक, उन्होंने शहर कोतवाली थाना प्रभारी से इस मामले में तुरंत जांच कर प्रकरण पंजिबद्ध किए जाने के निर्देश दिए है. साथ ही आम जन से भी अपील की है कि आने वाले समय में यदि किसी भी शादी समारोह या अन्य कार्यक्रम में हर्षफायर की घटना सामने आती है, तो तुरंत पुलिस को सूचित करें. पुलिस संबंधित पक्ष पर मुकदमा कायम करेगी.

जिला पंचायत सदस्य के बेटे की बर्थडे पार्टी में 'तमंचे पर डिस्को', स्टेज पर धांय-धांय

हर्ष फायर पर है प्रतिबंध

गौरतलब है कि बीते सालों में शादियों के दौरान हर्ष फायर की कई घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें गोली लगने से गंभीर हादसे भी हुए हैं. जिसको देखते हुए हर्ष फायर पर पूर्ण प्रतिबंध लगा हुआ है. वहीं बीते दो सालों से कोरोना की वजह से शादियों में लोगों की एक साथ मौजूदगी सीमित थी, ऐसे में अब सामूहिक समारोह पर प्रतिबंध हटते ही एक बार फिर लोग शादियों में हर्ष फायर कर प्रतिबंध का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं.

दूल्हे के दोस्त ने किया Harsh Fire, छज्जे पर खड़े नाबालिग भांजे की मौत

Last Updated :Nov 15, 2021, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details