मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड से नाबालिग को अगवा कर रेप का मामला, एक साल में दो बार बेची गई पीड़िता

By

Published : Nov 25, 2020, 4:52 PM IST

भिंड पुलिस ने एक दिल दहला देने वाला मामला उजागर किया है. अपहरण के इस केस में तीन अलग-अलग आरोपियों ने एक नाबालिग का शारीरिक शोषण किया. इतना ही नहीं, इस दौरान दो बार पीड़िता को बेचा भी गया.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

भिंड। भिंड पुलिस ने मेहगांव में एक दिल दहला देने वाला मामला उजागर किया है. पुलिस ने करीब 1 साल पुराने नाबालिग के अपहरण मामले की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही पीड़िता को भी बरामद कर लिया है. आपबीती सुनाते हुए पीड़िता ने बताया कि, उसको एक साल में दो बार बेचा गया.

नाबालिग के साथ की दरिंदगी

शारीरिक शोषण और बेचे जाने तक की कहानी

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने बताया है कि, आरोपी युवक शादी का झांसा देकर उसे अपने ले गया था. जहां उसने कई दिनों तक उसका शारीरिक शोषण किया. बाद में एक अन्य शख्स को बेच दिया. वहां भी उसे नोचा गया. इसके बाद आरोपी का जब मन भर गया, तो उसने पैसा लेकर जौरा निवासी एक तीसरे शख्स को बेच दिया. जहां आरोपी उसके साथ दरिंदगी करता रहा.

मुरैना जिले के एक गांव में मिली पीड़िता

पुलिस ने फिलहाल आरोपियों के नाम उगाजर नहीं किए हैं. इस मामले में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. एसडीओपी मेहगांव ने जानकारी देते हुए बताया कि, नाबालिग को 1 साल पहले गांव का ही एक युवक शादी का झांसा देकर भगा ले गया था.

एक साल बाद हुआ मामले का खुलासा

घरवालों से बातचीत के बाद शक के आधार पर जब पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की, तो मुखबिर तंत्र की मदद से उन्हें पीड़िता के मुरैना जिले के जौरा के पास चंदनपुरा गांव में होने की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर लिया.

ठंडे बस्ते में चला गया था मामला

भिंड जिले के गोरमी थाने में 26 नवंबर 2019 को एक परिवार ने अपनी नाबालिग बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी. करीब 11 महीने तक पुलिस इस मामले में छानबीन करती रही. लेकिन नाबालिग का कोई सुराग नहीं लगा. जिसके बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया था.

एसपी ने बनाई स्पेशल टीम

मेहगांव एसडीओपी ने जानकारी देते हुए बताया कि, लंबे समय तक जब इस अपहरण मामले में कोई सुराग नहीं लगा, तो भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह ने एसडीओपी मेहगांव के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था. जिसमें मेहगांव थाना पुलिस, गोरमी और अमायन थाना प्रभारी को शामिल किया गया. केस की नए सिरे से जांच शुरू की गई. तमाम प्रयासों के बाद आखिर में पुलिस को सफलता मिली.

आरोपी गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस ने नाबालिग से मिली जानकारी के आधार पर मामले में आरोपी युवक और उसके साथी के साथ ही जौरा में पीड़िता को खरीदने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details