मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Triple Murder Case: 11 आरोपियों की गिरफ्तारी, मेहगांव में चुनावी रंजिश में 3 लोगों की हुई थी हत्या

By

Published : Jan 17, 2023, 10:52 PM IST

भिंड के मेंहगांव में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस ने अब तक कुल 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में 16 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

Bhind Triple Murder Case
भिंड मेहगांव में चुनावी रंजिश में 3 की हत्या 11 आरोपियों की गिरफ्तारी

भिंड। रविवार को मेहगांव के पछाड़ा गांव में हुए ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस ने 6 और आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है. इस केस में अब तक कुल 11 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन मुख्य आरोपी पूर्व सरपंच बंटी त्यागी अब भी पुलिस की पहुंच से दूर है. रविवार को पछाड़ा गांव के पूर्व सरपंच और उसके दबंग परिजनों ने चुनावी रंजिश के चलते 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने घटना के चौबीस घंटे में 16 में से 5 आरोपी गिरफ्तार किए थे और अब इनकी गिरफ्तारी के अगले 24 घंटों में ही यानि मंगलवार को फिर पुलिस ने 6 और आरोपियों की गिरफ़्तारी कर ली है.

ठिकानों पर दी दबिश:एसडीओपी अरविंद शाह ने बताया कि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एक टीम गठित कर आरोपियों की जिम्मेदारी दी थी. जिसमें सोमवार को 5 आरोपियों की गिरफ़्तारी की जा चुकी थी. उनसे पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर वारदात में प्रयुक्त हथियार भी बरामद हुए. अन्य आरोपियों पर इनाम घोषित करते हुए बचे हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी. एसडीओपी के अनुसार मेहगांव थाना प्रभारी वरुण तिवारी और साइबर सेल उपनिरीक्षक शिव प्रताप सिंह, एसआई दीपेन्द्र सिंह और उनकी टीम को अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी का जिम्मा दिया गया था.

MP: चुनावी रंजिश में खूनी संघर्ष, पूर्व सरपंच ने किया छलनी-छलनी, 3 की मौत

16 आरोपियों पर FIR: सोमवार को पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में शिवसागर त्यागी, रामानंद त्यागी, जितेंद्र त्यागी, राहुल त्यागी और संयम त्यागी को गिरफ्तार किया था. वहीं मंगलवार को अब गौरव त्यागी, सौरव त्यागी, विकास त्यागी, अनूप त्यागी, अनिल त्यागी और प्रमोद त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मामले में मुख्य आरोपी पूर्व सरपंच निशांत त्यागी समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार करना अभी बाकी है. मामले में 15 आरोपियों के खिलाफ नामजद और 1 अज्ञात के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details