मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक दिवसीय प्रवास पर भिंड पहुंचेंगे प्रभारी मंत्री, इस जाट नेता की मूर्ति का करेंगे अनावरण

By

Published : Mar 10, 2023, 10:44 PM IST

प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री और भिंड जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत शनिवार के दिन एक दिवसीय प्रवास पर भिंड पहुंचेंगे. इस दौरान वे गोहद में एक स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इसके बाद भिंड मुख्यालय पहुचेंगे.

Minister Govind Singh Rajput
गोविंद सिंह राजपूत

भिंड। जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत इस वर्ष दूसरी बार जिले में एक दिवसीय प्रवास पर पहुंच रहे हैं. जिसका कार्यक्रम भी जारी हो चुका है. वे शुक्रवार शाम ग्वालियर पहुंच चुके हैं. मंत्री राजपूत शनिवार को सुबह ग्वालियर से रवाना होकर संभवतः दोपहर 12 बजे गोहद पहुचेंगे. गोहद में शनिवार को नगर पालिका द्वारा जाट नेता स्वर्गीय भीम सिंह राणा की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा. इसमे प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत शिरकत करेंगे.

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

योजनाओं की कगेंगे समीक्षा: दोपहर 2 बजे मंत्री गोविंद राजपूत भिंड पहुंचेंगे. यहां वे कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे. इसके बाद शाम करीब 4 बजे जिले के प्रशासनिक और विभागीय अधिकारियों के साथ भिंड में केंद्र और प्रदेश शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर समीक्षा बैठक लेंगे. साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश भी देंगे. इस बैठक में अटल एक्सप्रेस वे और भिंड में प्रस्तावित रिंग रोड को लेकर भी चर्चा हो सकती है.

राजनीति से जुड़ी ये खबरें जरूर पढ़ें

पार्टी नेताओं से होगी मुलाकात:अधिकारियों के साथ बैठक के बाद मंत्री राजपूत भिंड सर्किट हाउस पहुचेंगे. यहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मंत्री मुलाकतात करेंगे. इसके बाद आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी संगठन की रणनीति पर चर्चा करेंगे. इसके बाद वे शाम करीब 7 बजे वे भिंड से ग्वालियर रवाना हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details