मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Crime: शादी में नहीं बुलाया तो नाराज व्यक्ति ने दूल्हे की कर दी पिटाई

By

Published : Aug 25, 2021, 3:15 PM IST

Updated : Aug 25, 2021, 9:36 PM IST

भिंड के देहात थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां शादी में नहीं बुलाने पर दूल्हे की एक व्यक्ति ने बुरी तरह पिटाई कर दी. शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

दूल्हे की कर दी पिटाई
दूल्हे की कर दी पिटाई

भिंड।मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां शादी में नहीं बुलाने पर दूल्हे की बुरी तरह से पिटाई कर दी गई. घटना रविवार रात देहात थाना क्षेत्र के चंदूपुरा गांव की बताई जा रही है. गांव के ही नरेंद्र कुशवाह नाम के व्यक्ति ने दूल्हे को पीटा. जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर भागा पीड़ित फौरन पुलिस के पास पहुंचा, और मामले की शिकायत की. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

शादी में नहीं बुलाया तो कर दी पिटाई

जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय पीड़ित दूल्हा दिलीप ने आरोप लगाया है कि उसने गांव के नरेंद्र कुशवाह को अपनी शादी में आने का न्यौता नहीं दिया था. जिस वजह से नरेंद्र कुशवाह नाराज हो गया और पिटाई कर दी. दरअसल कोरोना गाइडलाइन की वजह से शादी में ज्यादा लोगों को बुलाने की अनुमति नहीं थी. जिस वजह से पीड़ित दूल्हे ने घर के सदस्यों के बीच ही 26 मई को शादी रचा ली थी. लेकिन ये बात नरेंद्र कुशवाह को हजम नहीं हुई, और उसने गुस्से में पिटाई कर दी.

दूल्हे की आंख और शरीर में कई जगह चोट

पीड़ित दूल्हे ने बताया कि शादी में नहीं बुलाने से नाराज आरोपी ने पीड़ित से शराब के लिए 500 रुपए की भी मांग की. इसपर पीड़ित ने उसे 100 रुपए दे दिए, लेकिन वह और पैसों की मांग करने लगा और नाराज होकर पीड़ित की पिटाई कर दी. इस दौरान जैसे-तैसे दूल्हा खुद को बचाकर वहां से भागा, लेकिन हाथापाई में उसकी आंख और शरीर के अन्य हिस्सों पर कई चोटें आई हैं. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

दूल्हे की कर दी पिटाई

एक गांव एक झंडा अभियान: राम मंदिर छोड़ अब राष्ट्रवाद के नाम पर BJP मांगेगी वोट ! चल रही जोर शोर से ट्रेनिंग

पहले भी आया था ऐसा मामला

शादी में न बुलाने पर नाराजगी के चलते इस तरह की वारदात का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले 23 अप्रैल को भिंड के चतुर्वेदी नगर में एक साले ने भांजे की शादी में नहीं बुलाने पर अपने जीजा पर फायरिंग कर दी थी. जिसमें पीड़ित बाल बाल बच गया था.

Last Updated :Aug 25, 2021, 9:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details