मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Crime News: जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, 5 लोगों पर SC-ST एक्ट में केस दर्ज, VIDEO VIRAL

By

Published : Feb 26, 2023, 8:46 PM IST

भिंड के अटेर क्षेत्र में रविवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ SC-ST एक्ट में केस दर्ज कर लिया है.

Bhind Crime News
जमीनी विवाद में मारपीट

जमीनी विवाद में मारपीट

भिंड।जिले में जनपद सदस्य के परिजन की दबंगई का मामला सामने आया है. घटना में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की गई है. इस घटना का वीडियो किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरे मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

विवाद में कई लोग घायलः जानकारी के अनुसार, भिंड में अटेर क्षेत्र के ग्राम परा में दो पक्षों में लंबे समय से विवाद चला आ रहा था. ये मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट हो हुई. इसमें कई लोग घायल हुए हैं. इस घटना का किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस ने बताया कि परा गांव के रहने वाले सुदेश जोशी और विनोद शाक्य के परिवार में जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है. इसी मामले में शनिवार को भी दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए थे. बताया जा रहा है सुदेश जोशी का परिवार राजनीतिक पहचान रखता है. उनकी परिजन अटेर जनपद सदस्य हैं. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर क्रॉस कायमी कर ली है.

Must Read: क्राइम से जुड़ी खबरें

मामला दर्ज, जांच जारी:अटेर थाना प्रभारी देवेंद्र राठौर ने बताया कि रविवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस घटना में शाक्य परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर जनपद सदस्य के परिजन सुदेश जोशी, करु जोशी, भूरे जोशी, अंकित जोशी और मनोज जोशी के खिलाफ SC-ST एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अब पूरे मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details