मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दोस्त पर जादू टोने का शक, 3 साथियों ने उतार दिया मौत के घाट

By

Published : May 22, 2021, 11:31 AM IST

Updated : May 22, 2021, 11:41 AM IST

Youth murdered due to witchcraft
जादू टोने के चलते युवक का कत्ल

आमला थाना क्षेत्र में युवकी हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, हत्या जादू-टोने के शक में तीन आरोपियों ने मिलकर की थी. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है.

बैतूल।जिले के आमला थाना इलाके में एक युवक का शव मिला था, शुरूआत में ये एक्सीडेंट का मामला लग रहा था, लेकिन जांच के बाद हत्या का खुलासा हुआ, पुलिस ने हत्या के तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. जिन्होंने जादू टोने के शक और शराब पीने के विवाद में 35 साल के युवक की पहले हत्या की और फिर उसे हादसे की शक्ल देने के लिए लाश को घसीटकर सड़क पर फेंक दिया, लेकिन पुलिस की पड़ताल में उनका यह जुर्म खुलकर सामने आ गया.

नम्रता सोंधिया, एसडीएम, मुलताई

जादू-टोने के शक में हत्या

आमला पुलिस ने 24 घंटे में इस अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए बताया कि गांव के ही लक्ष्मण, महेश, नरेश उर्फ नारायण को पुलिस ने रिमांड में लेकर बारिकी से पूछताछ की गई, जिन्होंने बताया कि पिछले 17 मई सोमवार को तीनों आरोपियों ने मोरडोंगरी निवासी रूपलाल से शराब पीने और जादू टोने की बात को लेकर झगड़ा किया, जिसके कारण आरोपियों ने रूपलाल की हत्या करने की योजना बनाई.

बदमाशों ने बुजुर्ग गार्ड को उतारा मौत के घाट

ऐसा लगाया लाश को ठिकाने

18 मई की रात अंधेरे में तीनों ने मौका देखकर सुनियोजित योजना बनाकर रूपलाल को माचना नदी के पुल के पास टेकरी किनारे हत्या कर लाश को घसीटकर छिपा दिया, फिर लाश को एक्सीडेंट का रूप देने की योजना बनाकर रूपलाल की लाश को घसीटते हुए माचना नदी के पुल के पास रोड पर ले जाकर छोड़ दिया, जिससे लगे की रूपलाल की मौत एक्सीडेंट से हुई है, लेकिन पुलिस पड़ताल में यह पूरा मामला खुलकर सामने आ गया.

Last Updated :May 22, 2021, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details