मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराब पीने के दौरान पत्थर से कुचलकर किया था मर्डर, दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ऐसे पहुंची हत्यारों तक

By

Published : Apr 2, 2022, 6:36 PM IST

बैतूल में एक दिन पहले हुए मर्डर का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हत्या का मुख्य आरोपी पहले भी एक हत्या को अंजाम दे चुका है. हत्या की यह वारदात उसने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में की थी. (Two accused arrest in murder)

Two accused arrest in murder
हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

बैतूल।शहर के अभिनंदन सरोवर में शुक्रवार को युवक की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने मृतक के साथ शराब के नशे में विवाद होने पर सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी थी. आरोपियों ने जुर्म कबूल कर लिया है. मुख्य आरोपी पहले भी एक हत्या कर चुका है.

मोबाइल फोन की डिटेल्स से हुआ खुलासा :एसडीओपी बैतूल और कोतवाली टीआई अपाला सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को मिले शव की पहचान दिनेश पिता सूर्यभान खांडवे निवासी राजेन्द्र वार्ड बैतूल गंज के रूप में हुई थी. उसका शव निरीक्षण करने पर पाया गया कि उसके चेहरे व सिर पर पत्थर पटकर हत्या की गई. इसके बाद थाना कोतवाली में धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया गया. टीआई अपाला सिंह द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गई. एसडीओपी ने बताया कि प्रकरण में मृतक दिनेश पिता सूर्यभान खांडवे के मोबाइल फोन की जानकारी के आधार पर आकाश मर्सकोले निवासी ऐनखेडी को पुलिस हिरासत में लिया गया.

ये भी पढ़ें :रीवा के बहुचर्चित रेप मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें - पुलिस ने कैसे घेरकर दबोचा

पहले भी कर चुका है एक हत्या :पूछताछ करने पर आकाश मर्सकोले ने बताया कि उसने अपने साथी विजय पण्डाग्रे के साथ अभिनंदन तालाब के पास शराब के नशे में आपस में गाली-गलौज होने से आवेश में आकर दिनेश की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या ककी थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी आकाश पिता रामदास मर्सकोले (28) निवासी ऐनखेडी जिला बैतूल और विजय पिता मधु पण्डाग्रे (31) निवासी सोहागपुर थाना बैतूल बाजार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार आकाश पहले भी एक हत्या कर चुका है. आकाश ने इससे पहले औरंगाबाद (महाराष्ट्र) में एक व्यक्ति की सिर पर पत्थर मारकर हत्या की थी. पुलिस का कहना है कि इस बारे में और पूछताछ की जा रही है. इस मामले की जानकारी संबंधित थाने से भी ली जाएगी. (Two accused arrest in murder)

ABOUT THE AUTHOR

...view details