मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रेमी जोड़ों से लूटपाट और युवतियों के साथ रेप करने वाले गिरोह का बैतूल पुलिस ने किया पर्दाफाश

By

Published : Sep 10, 2019, 2:47 AM IST

लूटपाट और युवतियों के साथ रेप करने वाले एक गिरोह का बैतूल कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के सात आरोपियों को देशी कट्टा, तलवार और दूसरे हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है.

लूटपाट करने वाले गिरोह का बैतूल पुलिस ने किया पर्दाफाश

बैतूल। प्रेमी जोड़ों से लूटपाट और युवतियों के साथ रेप करने वाले एक गिरोह का बैतूल कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के सात आरोपियों को देशी कट्टा, तलवार और दूसरे हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. ये गैंग बीते तीन सालों में 50 से 60 जोड़ों को शिकार बना चुकी है. पुलिस के इस खुलासे पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं, क्योंकि इस मामले में बैतूल के राम नगर इलाके में रहने वाले एक बड़े घराने के युवकों के नाम शामिल नहीं किए गए हैं जो इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वालों में शामिल थे,

कोतवाली पुलिस के मुताबिक बहुत समय से सूचना प्राप्त हो रही थी कि रानीपुर रोड की तरफ एक गिरोह चिखलार झरने और सिहारी के जंगल में सुनसान जगह पर जाने वाले प्रेमी जोड़ों के साथ लूट पाट करता है और लडकियों के साथ बलात्कार करने की वारदात को अंजाम देता है. लेकिन पुलिस को लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हो रही थी.

लूटपाट करने वाले गिरोह का बैतूल पुलिस ने किया पर्दाफाश

जिसके बाद एक युवती ने थाने पर शिकायत की थी कि जब वो अपने दोस्त के साथ रानीपुर रोड तरफ गये थे तब चिखलार के जंगल में रोड किनारे चार अज्ञात लोग कट्टे की नोक पर दोनों को सिहारी के जंगल में ले गए और उनके साथ लूटपाट की. साथ ही युवती के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया.

युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंग के लोगों को पकड़ा है. आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details