मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल : घोड़ाडोंगरी क्षेत्र में दो सड़क हादसों में पांच लोग घायल

By

Published : Jan 1, 2021, 7:41 PM IST

बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी के कुही गांव और सालीढाना में हुए दो सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए. इन पांचों घायलों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनका इलाज जारी है.

Betul
सड़क हादसा

बैतूल। जिले की घोड़ाडोंगरी तहसील क्षेत्र में शुक्रवार को दो सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए. घायलों को घोडाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. इसमें पहली घटना घोड़ाडोंगरी तहसील के कुही गांव में हुई. जहां एक बाइक सवार ने दो राहगीर महिलाओं को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दोनों महिलाएं घायल हो गई. वहीं बाइक सवार भी बाइक से गिरकर घायल हो गया. इन तीनों घायलों को रानीपुर थाने की हंड्रेड डायल ने घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया.

कुही गांव में सड़क हादसा

हंड्रेड डायल के आरक्षक विनीत चौधरी और पायलट श्याम वानखेडे़ ने बताया कि कुही गांव में बाइक सवार युवक ने दो महिलाओं को टक्कर मार दी, जिससे महिलाएं घायल हो गई और बाइक सवार को भी चोट आई है. तीनों घायलों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दूसरी घटना

दूसरी घटना घोड़ाडोंगरी के पास सालीढाना गांव में हुई, जहां बाइक फिसलने से दो युवक घायल हो गए. घायलों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार इटारसी निवासी कपिल चौकसे अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से इटारसी से सारणी जा रहा था. तभी सालीढाना गांव के पास बाइक फिसलने से कपिल और उसका अन्य एक दोस्त घायल हो गया. वहीं दोनों का इलाज अस्पताल में जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details