मध्य प्रदेश

madhya pradesh

DID Super Moms Sadhna: बैतूल पहुंची डीआईडी सुपर मॉम्स की साधना मिश्रा, बाजे-गाजे के साथ लोगों ने किया भव्य स्वागत

By

Published : Sep 25, 2022, 4:42 PM IST

betul did super moms winner sadhna

बैतूल जिले की एक डांस टीचर साधना मिश्रा का डांस रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स में टॉप 2 तक का सफर करने के बाद अपने गृह जिले वापस पहुंची. जहां रेलवे स्टेशन पर शहर के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया. साधना के पति मुकुंद एक पेट्रोल पंप पर सेल्स मैनेजर की नौकरी करते है. अपनी पत्नी के सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने इस नौकरी को छोड़ दिया. (did super moms winner sadhna) (betul sadhna mishra) (sadhna mishra dance reality show)

बैतूल। डांस रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स में टॉप 2 तक का सफर तय करने वाली डांसर साधना मिश्रा बैतूल पहुंची. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. स्वागत करने के लिए रेलवे स्टेशन पर शहर के सैकड़ों लोग पहुंचे. साधना को स्टेशन के बाहर खड़ी बग्घी में बैठाकर, बाजे-गाजे के साथ लोगों ने उनके निवास तक जुलूस निकाला. साधना के सफर की बात करें तो साधना एक गृहणी है जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से देश के प्रसिद्ध कार्यक्रम के फिनाले तक पहुंचकर अपना बड़ा मुकाम बनाया है. इसके पहले वे टॉप टेन में पहुंची थी. (did super moms ) (super moms sadhna mishra)

बैतूल पहुंची डीआईडी सुपर मॉम्स साधना मिश्रा

ऐसा रहा साधना का सफर:सफर को लेकर साधना ने बताया कि अभी तक की उनकी जर्नी अच्छी रही है. जिस सोच के साथ उन्होंने ऑडिशन दिया था उसका रिजल्ट सामने है. बता दें यहां पर पहली सीढ़ी पर चढ़ने के लिए साधना ने सबसे पहले भोपाल में ऑडिशन दिया था, भोपाल में पहले और दूसरे लेवल का ऑडिशन में वो सेलेक्ट हुईं. यहां से उनका सफर मुंबई के लिए था जिसके बाद मुंबई में थर्ड लेवल का ऑडिशन दिया गया। तब वे टीवी राउंड के लिए सिलेक्ट हुई। जोकि 25 मई को आयोजित हुआ था। जहां से वे सीधे मेगा राउंड में आ गई। जो 7 जून को था।पति मुकुंद मिश्रा ने बताया की 7 जून के बाद 16 जून को मेगा राउंड था। जिसमें रेमो ,उर्मिला और भाग्यश्री ने टीवी राउंड में उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया था। उन्हें कहा गया कि जितने भी टीवी राउंड में मॉम आई है उनमें उन्हे देखकर वे आश्चर्य चकित हैं कि एक अनट्रेंड डांसर जिसने कभी ट्रेनिंग नहीं ली वह इतना अच्छा परफॉर्मेंस कर सकती है. (betul sadhna mishra)

जबलपुर: पत्नी कहती थी नहीं बैठना खटारा स्कूटर पर, आज पूरे प्रदेश में सुपर स्कूटर की चर्चा

बैतूल की बेटी बनी सुपर मॉम: बैतूल की बेटी सुपर मॉम साधना मिश्रा के जीवन से जुड़े कई किस्से है जो उन्होने शेयर किए है साधना मिश्रा का जन्म बैतूल के आचार्य पंडित दिवाकर प्रसाद द्विवेदी के घर हुआ था. जो कि शिक्षा विभाग से सेवा निवृत्त प्रधान पाठक हैं. उनकी बड़ी बेटी साधना मिश्रा का जन्म 20 अगस्त 1982 को जिला अस्पताल बैतूल में हुआ था. जन्म से 12 घंटे पहले ही बैतूल ज्योतिषाचार्य पंडित कान्त दीक्षित ने भविष्यवाणी कर दी थी कि आपके घर में कला में पूर्ण रुचि रखने वाली कन्या रत्न का जन्म सुबह साढ़े पांच होगा. उनकी स्कूली शिक्षा बैतूल में ही पूरी हुई तो वही पर उनकी शादी 18 साल की उम्र में ही हो गई थी. 40 वर्षीय साधना के तीन बच्चे है. बड़ी बेटी सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रही है जबकि उनसे छोटी 12वी और बेटा 7वी क्लास में है. (did super moms winner sadhna)

साधना के पति मुकुंद एक पेट्रोल पंप पर सेल्स मैनेजर की नौकरी करते है. साधना के सुपर मॉम बनने के ख्वाब के चलते उन्होंने इस नौकरी को छोड़ दिया और वे साधना की रिहर्सल, प्रेक्टिस के लिए मुंबई चले गए. मुकुंद ने बताया की साधना ने टॉप 12 में जगह बनाने के बाद जिमनास्ट साइट से अपने डांस में अलग पहचान बनाई है. (sadhna mishra dance reality show)

ABOUT THE AUTHOR

...view details