मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बड़वानी में 5वीं बार बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, 17 मई तक रहेगा लॉकडाउन

By

Published : May 8, 2021, 12:13 PM IST

बड़वानी में कोरोना कर्फ्यू को बढ़ाने का फैसला किया गया है. जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू को आगे बढ़ाया गया है.

corona-curfew-extended-for-the-5th-time-in-barwani-will-continue-till-may-17
बड़वानी में 5वीं बार बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, 17 मई तक रहेगा लॉकडाउन

बड़वानी। मध्य प्रदेश की सरकार ने पूरे प्रदेश में 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया है. जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री प्रेम सिंह पटेल की अध्यक्षता में आयोजित आपदा प्रबंधन समिति में यह निर्णय लिया गया, कि जिले में भी कोरोना कर्फ्यू की अवधि को बढ़ाकर 17 मई की सुबह 6 बजे तक किया जाए, जिससे जिले में भी कोरोना संक्रमण की कड़ी को सफलतापूर्वक तोड़ा जा सके.

कोरोना कर्फ्यू के दौरान सिर्फ दवा दुकानें और चिकित्सा से सम्बंधित संस्थान ही खुले रहेंगे, वहीं अन्य दुकानें बंद रहेंगी. इसके अलावा फल, सब्जी, और दूध की सप्लाई घर-घर जाकर की जाएगी. वहीं बेवजह बाहर घूमने वालों पर जुर्माने और खुली जेल में डालने की कार्रवाई की जाएगी.

17 मई की सुबह तक जनता कर्फ्यू, आयुष्मान कार्ड धारकों का होगा निशुल्क इलाज

दरअसल गुरूवार को मुख्यमंत्री ने सभी कलेक्टरों को आदेश दिए थे कि जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखने के बाद ही कोई भी फैसला लिया जाएगा. जिसके अमल में बड़वानी में कोरोना संक्रमण की समीक्षा कर कोरोना कर्फ्यू की अवधि बढ़ाई गई है. इस कोरोना कर्फ्यू की तारीख 5वीं बार बढ़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details