मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नगरीय निकाय चुनाव में कूदे मुख्यमंत्री और वीडी शर्मा, जनता से की भाजपा जिताने की अपील

By

Published : Jan 14, 2023, 11:12 PM IST

Barwani VD Sharma
बड़वानी वीडी शर्मा ()

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा नगरीय निकाय चुनाव तक में प्रचार करने के लिए मैदान में उतर आए हैं. उन्होंने बड़वानी और सेंधवा में मंच से जनता से भाजपा पार्षदों के पक्ष में वोट करने की अपील की है.

बड़वानी वीडी शर्मा

बड़वानी। जिले में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बडवानी और सेंधवा में अपने पार्षद उम्मीदवारो के पक्ष में मतदान करने की अपील की. स्थानीय झंडा चौक पर हुई आम सभा में पशुपालन मंत्री विधायक प्रेमसिंह पटेल,राज्यसभा और लोकसभा सांसद के अलावा सीएम व प्रदेशाध्यक्ष ने मंच से जनता को संबोधित किया.

अपेक्षानुसार नहीं एकत्रित हुई जनताः सीएम शिवराज की मौजूदगी के बावजूद अपेक्षानुसार जनता कार्यक्रम स्थल पर इकट्ठा नहीं हो पाई थी. जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. आमसभा के दौरान विधायक व मंत्री प्रेमसिंह पटेल के संबोधन अपनी पिछली हार की टीस भी दिखाई दी. साथ ही यह भी बताया कि आखिर नगर का विकास क्यों नहीं पाया. जिले में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर हुई आमसभा में एक और मंत्री पटेल के संबोधन पर लोगों ने खूब ठहाके लगाए.

पिछली कमलनाथ सरकार पर सीएम का कड़ा प्रहारः अपने संबोधन के दौरान सीएम शिवराज सिंह व वीडी शर्मा ने 15 महीने वाली पिछली कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किया. प्रेमसिंह पटेल ने कहा कि इससे पहले नगरपालिका चुनाव में मुख्यमंत्री की अपील के बावजूद उन्हें हार मिली थी. शहर के विकास को लेकर कांग्रेस परिषद को जिम्मेदार बताया और कहा कि मुख्यमंत्री और वीडी शर्मा फालतू नहीं है जो हाथ जोड़ने आए हैं. जिस पर खूब ठहाके लगे. वहीं प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मप्र में हाल में हुई अप्रवासी सम्मेलन में आए लोगो ने रुचि दिखाई है. जिसके चलते बड़वानी में भी निवेश होगा. जिससे रोजगार के अवसर पैदा होंगे.

बड़वानी को मिनी स्मार्टसिटी बनाएंगेः अंत में मुख्यमंत्री ने 24 वार्डो को जिताने की अपील की. इसके साथ कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर कहा कि कांग्रेस की पिछली परिषद ने विकास कार्यो पर ध्यान नहीं दिया. जिसके चलते शहर में सड़क पर गड्ढों की भरमार है. 15 महीने की कांग्रेस सरकार में कमलनाथ वल्लभ भवन में हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे. सीएम ने भाजपा की नगरपालिका बनने पर बड़वानी और सेंधवा को मिनी स्मार्ट सिटी बनाने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details