मध्य प्रदेश

madhya pradesh

माओवादियों की धमकी : बालाघाट के जंगलों में गिराए पर्चे, लिखा- मारे गए साथियों का बदला लेंगे

By

Published : Aug 28, 2021, 5:51 PM IST

Updated : Aug 28, 2021, 6:13 PM IST

माओवादी का धमकी भरा संदेश
माओवादी का धमकी भरा संदेश ()

बालाघाट के भावे के जंगलों में नक्सलियों ने धमकी भरे पर्चे फेंके हैं. पर्चे में नक्सिलयों ने लिखा है कि 2019 से अभी तक मारे गए किसी भी नक्सली की शहादत बेकार नहीं होगी.

बालाघाट।बालाघाट में फिर से नक्सल मूवमेंट बढ़ता जा रहा है. मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे भावे के जंगलों में नक्सलियों ने पर्चे फेंके हैं. जिसमें पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों का जिक्र किया गया है. पर्चे में नक्सलियों ने धमकीभरे लहजे में लिखा कि हमारे मारे गए नक्सलियों की शहादत को बेकार नहीं जाने देंगे. पर्चे में 2019 से लेकर अब तक हुई मुठभेड़ में मारे गए सभी नक्सलियों का भी जिक्र है. यह पर्चा मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ स्पेशल जोनल कमेटी द्वारा प्रेषित किया गया.

नक्सलियों का धमकी भरा संदेश

नक्सलियों ने फेंके धमकी भरे पर्चे

नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले में आए दिन नक्सलियों की सक्रियता देखी जा रही है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सीमा पर पड़ने वाले भावे के जंगल में एक नक्सली पर्चा मिला. जो महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और छतीसगढ़ स्पेशल जोनल कमेटी द्वारा प्रेषित किया गया है. पर्चे में पिछले दो-तीन सालों में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों का जिक्र है. नक्सलियों ने अपने साथियों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि इनकी शहादत बेकार नहीं जाएगी, नव-जनवादी क्रांति आंदोलन चलता रहेगा.

एसपी अभिषेक तिवारी ने की पुष्टि

डेढ़ लाख की लूट करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, पेट्रोल पंप मैनेजर को बनाया था निशाना, हैदराबाद भागने से पहले ही पुलिस ने दबोचा

एसपी ने की पर्चे मिलने की पुष्टि

मामले में एसपी अभिषेक तिवारी ने भी पर्चे मिलने की पुष्टि कर दी है. उन्होंने कहा है कि हमारे द्वारा सर्चिंग की जा रही है और पुलिस पूरी तरह से अलर्ट पर है. साथ ही 29 अगस्त को सीएम के बालाघाट आगमन को लेकर हाई-सिक्युरिटी इंतजाम की भी बात एसपी ने कही है.

Last Updated :Aug 28, 2021, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details