मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Balaghat Crime News: 1किलो 84 ग्राम सोना लेकर फरार हुआ कर्मचारी, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 20, 2023, 10:55 PM IST

बालाघाट के गुजरी बाजार में सोने का आभूषण बनाने वाले कारगीर के पास से कर्मचारी एक किलो 84 ग्राम सोना लेकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपी की तलाश कर रही है.

Balaghat Crime News
1.84 किलो सोना लेकर फरार हुआ कर्मचारी

जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर

बालाघाट।बालाघाट में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक कर्मचारी ने व्यापारी का एक किलो से अधिक सोना लेकर चम्पत हो गया है. जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. हालांकि पुलिस का दावा है कि आरोपी सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है, जो जल्द ही उनकी पकड़ में होगा. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बालाघाट निवासी सुशील गिरी गुजरी बाजार में सोना के आभूषण को बनाने का कार्य करते है. सोमवार को एक किलो 84 ग्राम सोना व्यापारियों का उनके पास आभूषण बनाने के लिए आया था. इसी दौरान सुशील गिरी के पास काम करने वाला कर्मचारी प्रकाश पंवार सारा सोना लेकर फरार हो गया.

Bhopal Crime News: "घर जाऊंगी तो सुबह तक जिंदा बचूंगी या नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं", महिला ने सीएम से लगाई गुहार

इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावरन पहुंचे और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर कर्मचारी की तलाश शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी कर्मचारी गुजरी बाजार के गैस एजेंसी के पास जाता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद आरोपी महावीर चौक मार्ग के पास की एक दुकान में दिखाई दिया.

Indore Crime News मूक बधिर से रेप के मामले में पुलिस ने कई लोगों को निशाने पर लिया

सोना लेकर फरार हुए कर्मचारी को जल्द किया जाएगा गिरफ्तारःइस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपी कर्मचारी पिछले एक माह से कारीगर के पास काम कर रहा था. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी और कारीगर एक दूसरे को जानने वाले थे. उन्होंने कहा कि आज आरोपी कारीगर के पास से सोना लेकर फरार हो गया है, पुलिस ने उसके आवास पर छापेमारी की है पर वो वहां भी नहीं पाया गया है. पुलिस आरोपी को ढूंढ़ने का प्रयास कर रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्त में लेकर विधिवत कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस वारदात ने पूरे शहर में सनसनी मचा दी है, जिसके बाद सभी सराफा व्यापारियों में आक्रोश नजर आया. उन्होंने शीघ्र आरोपी की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details