मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अनूपपुर भीषण हादसा: पेड़ से टकराकर नई कार के हुए दो टुकड़े, 3 लोगों की मौके पर मौत, दो जख्मी

By

Published : Mar 13, 2022, 1:51 PM IST

Updated : Mar 13, 2022, 2:01 PM IST

अनूपपुर में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई, इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो जख्मी हैं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के दो टुकड़े हो गए. (Road accident in Anuppur)

Road accident in anuppur
अमरकंटक में कार पेड़ से टकराई

अनूपपुर। करौंदी तिराहा के पास अनूपपुर से अमरकंटक जा रही एक कार की सड़क किनारे लगे पेड़ से भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में कार में सवार 5 लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गये हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर राजेंद्रग्राम पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दु:ख जताया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है.

दो भागों में बंटी कार
अनूपपुर निवासी पांच लोग कार से अमरकंटक जा रहे थे. कार की रफ्तार तेज होने के चलते अमरकंटक स्टेट हाईवे मार्ग पर पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही कार के दो टुकड़े हो गए. हादसे में वर्षा श्रीवास्तव, मनोज सिंह और सानू श्रीवास्तव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि सौरभ शर्मा और वाहन चालक दिव्यांशु घायल हो गए, वह दोनों खतरे से बाहर हैं.

भीषण सड़क हादसे में दो भागों में बंटी कार

मंडला में बड़ा हादसा: अंजनिया घाट से 20 फिट नीचे गिरा ट्रक, चार घंटे के रेसक्यू के बाद जिंदा निकाला गया चालक

नई कार की पूजा के लिए जा रहे थे अमरकंटक
बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में कंपाउंडर के पद पर कार्यरत रहे बिहारी शर्मा ने नई कार खरीदी थी जिसकी पूजा के लिए बेटा सौरभ अपने दोस्तों के साथ अमरकंटक रवाना हुआ था. लेकिन बीच रास्ते में यह हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलते हुए राजेंद्रग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल लेकर आई.

(Road accident in Anuppur) (Car collided with tree in Anuppur) (CM Shivraj expressed grief over accident)

Last Updated : Mar 13, 2022, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details