मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल में 65 वर्षीय बुजुर्ग ने किया रेप, अनूपपुर में हाइवा और बाइक की भिड़ंत, 2 लोगों की मौके पर मौत

By

Published : Feb 11, 2023, 6:29 AM IST

बैतूल जिले में मानसिक रुप से विक्षिप्त युवती के साथ 65 वर्षीय बुजुर्ग ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. दूसरा मामला अनूपपुर के बिजुरी का है. यहां हाइवा और बाइक की आपस में हुए भिड़ंत में 2 लोगों की मौत हो गई. एक अन्य युवक की हालत गंभीर है.

Accident In Anuppur
हाइवा ट्रक और बाइक में भिड़ंत

अनूपपुर। जिले के बिजुरी थाना इलाके में हाइवा और बाइक में भिड़ंत हो गई. इस घटना में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. एक अन्य युवक घायल है. घायल की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया. इस हादसे से आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया और उन्होंने हाइवा मालिक को मौके पर पहुंच कर सहायता राशि देने की बात कही.

Indore Road Accident: इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक को डंपर ने मारी टक्कर, 3 की मौत

हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत: बिजुरी से कोठी जाने वाले मार्ग के क्योटार तिराहे पर यह हादसा हुआ है. इसमें जिनकी मौत हुई है उनकी पहचान लालन पाव (45) निवासी सजाटोला, रामा बैगा (50) निवासी बहेराबन्ध के रूप में हुई है. घायल को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया है. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर बिजुरी रामनगर थाना पुलिस सहित राजस्व की टीम पहुंची. पुलिस ने फरार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में शुरु कर दी.

65 वर्षीय बुजुर्ग ने किया रेप:दूसरा मामला बैतूल के चोपना का है. यहां 23 वर्षीय युवती के साथ 65 वर्षीय बुजुर्ग ने दुष्कर्म किया. चोपना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, यहां से उसे जेल भेज दिया गया. सारणी एसडीओपी रोशन कुमार जैन ने बताया कि, बुजुर्ग ने जिस युवती के साथ रेप किया वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

Shahdol Road Accident: छत्तीसगढ़ से शहडोल आ रहा ट्रक हादसे का शिकार, चालक की मौत

आरोपी पर मामला दर्ज, भेजा जेल:खेत में कुछ लोग पाइप पहुंचाने गए तो इनको आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. लोगों ने इस मामले की सूचना युवती के परिजनों को दी. मामले को लेकर गांव में पंचायत बैठाई गई. इसके बाद परिजनों एवं ग्रामीणों ने युवती को थाना लेकर पहुंचे. यहां से युवती का बयान दर्ज कराने के लिए महिला थाना बैतूल ले जाया गया. पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया. इसके बाद न्यायालय ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details