मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोतमा पुलिस की कार्रवाई में स्कार्पियो सहित 1 गिरफ्तार, 64.5 ली अवैध शराब जब्त

By

Published : Apr 24, 2023, 10:59 PM IST

कोतमा पुलिस ने अवैध शराब का परिवहन कर रहे शराब की एक खेप को पकड़ा है. कोतमा पुलिस ने स्कॉर्पियो वाहन में 64.5 लीटर शराब को जब्त किया है.

Anuppur Crime News
कोतमा पुलिस की कार्रवाई

अनूपपुर।जिले के कोतमा थाना क्षेत्र में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया गया. बड़े पैमाने पर अवैध शराब का परिवहन किया जाता है. कोतमा पुलिस ने अवैध शराब का परिवहन कर रहे शराब की एक खेप को पकड़ा है. कोतमा पुलिस ने स्कॉर्पियो वाहन में 64.5 लीटर शराब को जब्त किया है. शराब तस्करी में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है.

स्कॉर्पियो से निकला शराब:संदिग्ध वाहन सफेद रंग की स्कार्पियो वाहन खड़ी थी. वाहन को पुलिस टीम के द्वारा चेक किया गया, जिसमें एक व्यक्ति बैठा था. पुलिस टीम वाहन की तलाशी ली. वाहन के पीछे की सीट पर खाकी रंग के तीन कार्टन और एक तांत का बोरा रखा था, जिसमें दो कार्टून देसी प्लेन शराब, एक कार्टून व बोरे में अंग्रेजी शराब पाया गया. कुल 64.5 लीटर अवैध शराब जिसकी अनुमानित कीमत 23,023 रुपये बताई जा रही है.

Also Read: ये खबरें भी पढ़ें...

स्कॉर्पियो ड्राइवर पर मामला दर्ज:थाना कोतमा में अवैध शराब का परिवहन करने पर आबकारी एक्ट की धारा 34(2) एवं 42 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है. पुलिस द्वारा वाहन में बैठे व्यक्तियों से पूछताछ करने पर अपना नाम मो नईम निवासी बनिया टोला बताया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी मो नईम ने बताया कि "अवैध शराब ठेकेदार के मैनेजर के कहने पर स्कार्पियो वाहन में शराब लोड कर यहां रुकने को बोला गया था. मैनेजर को रास्ते में उतारा गया. फरार आरोपी की तलाश एवं अवैध शराब के परिवहन में इस्तेमाल वाहन स्कार्पियो के मालिक के संबंध में आगे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details