मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Alirajpur Poisonous Liquor Case: जहरीली शराब के सेवन करने से 2 की मौत, 9 का इलाज जारी

By

Published : Apr 17, 2023, 11:07 AM IST

एमपी में जहरीली शराब का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है. इसी के तहत एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की जान चली गई, वहीं 9 लोगों बीमार हैं. बताया जा रहा है कि इन लोगों ने गांव में ही शराब(ताड़ी) का सेवन किया था.

Alirajpur Poisonous Liquor Case
अलीराजपुर जहरीली शराब कांड

अलीराजपुर। धार जिले में जहरीली शराब (ताड़ी) पीने से 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 9 लोग बीमार हैं. फिलहाल सभी बीमार लोगों का अलीराजपुर के अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बीमारों से बयान लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

जहरीली शराब के सेवन से 2 की मौत, 9 बीमार:दरअसल धार जिले के बोरी से सटे टांडा थाना क्षेत्र के झडइमली गांव में लोगों ने रविवार देर शाम जहरीली शराब(ताड़ी) पी ली, इसके बाद एक-एक कर सभी की तबीयत खराब होने लगी. इस दौरान मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दूसरे की मौत झाबुआ जिला अस्पताल में हुई. बता दें कि लोगों की तबीयत खराब होते ही उनके परिजन बीमारों को लेकर यहां-वहां भागे, कुछ लोगों को झाबुआ तो कुछ लोगों को धार के अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं कुछ बीमारों का इलाज अलीराजपुर के अस्पताल में भी किया जा रहा है. फिलहाल सभी बीमारों की तबीयत में सुधार है.

Read More:

जांच में जुटी पुलिस:जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी बीमारों का हाल-चाल लिया. इस दौरान लोगों ने बताया कि "हमने रात में ताड़ी पी थी, जिसके बाद हमारी तबीयत बिगड़ने लगी. इसके बाद हमारे परिजनों ने हमें यहां भर्ती कराया, फिलहाल इलाज चल रह है और हम पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं." इसके साथ ही मामले पर एसपी ने कहा कि "सभी बीमार लोगों का इलाज अस्पताल में जारी है और फिलहाल सभी खतरे से बाहर हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details