मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore News : दो दिन पहले निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम करने के दौरान गिरे युवक की मौत

By

Published : Nov 5, 2022, 12:23 PM IST

Worker died due to fall

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक युवक की गिरने के कारण मौत हो गई. वह दीपावली पर अपने पिता से कपड़े दिलाने की जिद कर रहा था लेकिन पिता के पास कपड़े दिलाने के पैसे नहीं थे. गुस्से में वह परिवार को छोड़कर इंदौर में आकर काम करने लगा. इसी दौरान निर्माणाधीन बिल्डिंग से नीचे गिरने के कारण उसकी मौत हो गई. (Worker died due to fall) (Accident under construction building)

इंदौर।परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी तो बेटे को पिता दीपावली पर नए कपड़े नहीं दिला सका. इस बात से गुस्से में युवक घर छोड़कर इंदौर काम करने आ गया. काम करते समय युवक ऊपरी मजिल से बीते दो दिन पहले नीचे गिर गया था, जिसकी मौत हो चुकी थी. उसकी पहचना रितेश चौहान अलीराजपुर के रूप में हुई है. परिजनों को सूचना पुलिस ने दी. परिजन शुक्रवार को इंदौर पहुंचे.

सतना के इंजीनियर की छठी मंजिल से गिरने से मौत, परिजनों ने युवक की पत्नी और साले पर लगाए हत्या के आरोप

पुलिस से परिजनों को मिली सूचना :मृतक की बड़ी बहन ने बताया कि रितेश ने जब दीपावली पर नए कपड़े लेने को कहा तो पिता ने उसको कुछ समय रुकने का हवाला दिया. लेकिन वह अपने पिता की आर्थिक हालत को नहीं समझ सका और अपने घरवालों को यह कहकर इंदौर आ गया था कि कुछ काम करके कपड़े खरीद लेगा. लेकिन परिजनों को पुलिस के जरिए अपने बेटे की मौत की खबर मिली. एसके सिंह, जांच अधिकारी का कहना है कि शव परिजनों को सौंप दिया है. (Worker died due to fall) (Accident under construction) building)

ABOUT THE AUTHOR

...view details