मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक ने बीजेपी को दी सलाह, कहा- अपने मंत्रियों का कराएं इलाज

By

Published : Sep 29, 2020, 10:42 PM IST

कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया ने मंत्री उषा ठाकुर पर तल्ख टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी पहले अपने मंत्रियों का इलाज कराये उसके बाद भाषण देने फील्ड पर भेजें. मंत्री ऊषा ठाकुर ने हाल ही में एक के बाद एक कई विवादित बयान दिए. उन्होने कांग्रेसियों और जयस पर तीखा हमला बोला था. उषा ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रप्रेमी बीजेपी के साथ हैं जबकि बाकी लोग कांग्रेस के साथ हैं.

congress-mla-advised-bjp
कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया

अलीराजपुर। मंत्री उषा ठाकुर के बयान को लेकर प्रदेश में पहले से ही बवाल मचा है. इसी के बीच अब एक और मामला सामने आया है. जिसमें जोबट से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया ने बीजेपी को मंत्री उषा ठाकुर का इलाज कराने की सलाह दी है. सोशल मीडिया पर विधायक कलावती भूरिया का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने कहा है कि बीजेपी को पहले अपने मंत्रियों का इलाज कराना चाहिए उसके बाद फील्ड में भाषण देने भेजना चाहिए. मंत्री उषा ठाकुर ने कुछ दिनों पहले आदिवासी संगठन जयस के खिलाफ टिप्पणी की थी जिसके बाद हंगामा हो गया. उषा ठाकुर ने अब कांग्रेस को लेकर कहा कि यह वैचारिक युद्ध है, ये देशभक्त और देशद्रोहियों के बीच का निर्वाचन है। राष्ट्रवादी बीजेपी के साथ हैं. जो राष्ट्रवाद से दूर हैं वो अन्य पार्टियों के साथ.

कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया

कलावती भूरिया ने कहा कि मध्यप्रदेश की मंत्री के बयान की मैं घोर निंदा करती हूं. मंत्री ने हमारे आदिवासी समाज का अपमान किया है और ऐसे लोग मंत्री बनाने के लायक ही नहीं हैं. उहोंने पूरे मध्यप्रदेश के आदिवासियों का अपमान किया है. वीडियो में उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी अपने मंत्रियों का इलाज कराए उसके बाद फील्ड में भेजे. एमपी में नवंबर में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं इसी को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में घमासान मचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details