मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Agar Gang rape: पीड़िता का दर्द- आरोपी पुलिसकर्मियों को मिल रहा संरक्षण, कांग्रेस ने जताई नाराजगी

By

Published : Jun 12, 2021, 9:53 PM IST

allegations of gang rape
आरोपी पुलिसकर्मियों को मिल रहा संरक्षण ()

आगर-मालवा में दलित महिला से गैंगरेप मामले में अब थोड़ी सियासत भी घुलने लगी है. महिला ने मामले में आरोपी बनाए गए दो पुलिसकर्मियों को बचाने का आरोप लगाया है. महिला के आरोप के बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव ने भी इसपर नाराजगी जताई है.

आगर मालवा।एक दलित महिला द्वारा सुसनेर थाने के दो पुलिसकर्मी सहित एक अन्य पर शराब पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. पीड़ित महिला ने इस संबंध में एसपी को आवेदन देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर आपत्ति जताई और कांग्रेस जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव से इसकी शिकायत की. जानकारी के बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव ने नाराजगी जताते हुए पुलिस प्रशासन को आड़े हाथ लिया.

आरोपी को बचाने का कोशिश: कांग्रेस

मामले में आगर जिला कांग्रेस अध्यक्ष बाबूलाल यादव ने पत्रकार वार्ता में पुलिस विभाग पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा सुसनेर थाने के दोनों पुलिसकर्मियों को बचाने की कोशिश की जा रही है. साथ ही कहा कि, मामले को दबाने के लिए महिला पर दबाव बनाया जा रहा है, अगर मामले में तुरंत कार्रवाई नहीं होती है तो कांग्रेस इस मामले को प्रदेश स्तर पर उठाएगी.

आरोपी पुलिसकर्मियों को मिल रहा संरक्षण

यह है पूरा मामला

दरअसल, सुसनेर के पिडावा रोड पर रहने वाली 30 साल की एक दलित महिला ने सुसनेर थाने के दो पुलिसकर्मियों पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला के मुताबिक 8 जून को दोनों आरोपियों ने उसके साथ बीच मोडी चोराहे के पास दुष्कर्म किया. वहीं तीसरे आरोपी ने मेना रोड पर स्थित मटन मार्केट में उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद इस संबंध में पीड़िता ने 9 जून को जिला पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर को लिखित शिकायत की.

चार दोस्तों के साथ मिल परिचित युवती को उठाया, दो दिनों तक बंधक बना पांचों ने किया गैंगरेप

SDOP कर रहे मामले की जांच

मामले में सुसनेर एसडीओपी एनएस रावत ने बताया की जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यालय से उन्हें महिला का आवेदन मिला है. जिसमें दो पुलिसकर्मियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details