मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bharat Jodo Yatra: एमपी में राहुल गांधी की पदयात्रा का 11वां दिन, आज का दिन दिव्यांगों का समर्पित

By

Published : Dec 3, 2022, 6:42 AM IST

Etv Bharat

06:27 December 03

आज का दिन दिव्यांगों का समर्पित

एमपी पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने आज ट्वीट कर कहा कि, "मेरे प्यारे साथियों, देश की एकता को समर्पित भारत जोड़ो यात्रा में आज का दिवस मध्यप्रदेश में हमारे दिव्यांग भाइयों को समर्पित है. दिव्यांग भाई-बहन हमारे देश की तरक्की में भागीदार हैं, मैं दिव्यांग भाइयों और बहनों का अभिनंदन करता हूँ. जय हिन्द, जय मध्यप्रदेश.."

06:14 December 03

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का 11वां दिन

Bharat Jodo Yatra: मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का शनिवार को 11वां दिन है. आज यात्रा महुदिया बस स्टॉप से शुरू होगी, जो शाम को लालाखेड़ी में अन्नपूर्णा ढावे के पास विश्राम करेगी. बता दें कि राहुल गांधी की यात्रा सबसे लंबी दूरी आगर जिले में ही तय करेगी, यहां यात्रा 3 दिन और दो रात रुक कर जिले में कुल 97 किलोमीटर की यात्रा करेगी. यानी मध्य प्रदेश में कुल यात्रा की 25 प्रतिशत दूरी आगर जिले में ही है. यहां से यात्रा राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी. यात्रा सुबह 6 बजे से शुरू हो गई है. इसके बाद सुबह 10 बजे टी ब्रेक आगर जिले के अमला शिवाय होटल के पीछे अंकली में होगा.

कुत्तों ने गुलदस्ता देकर किया स्वागत:शुक्रवार को उज्जैन से निकलकर राहुल की भारत जोड़ो यात्रा आगर मालवा पहुंची (bharat jodo yatra in agar malwa), जहां राहुल गांधी का स्वागत पालतू कुत्तों के जोड़े ने किया. लैब्राडोर प्रजाति के कुत्तों ने राहुल गांधी को गुलदस्ता भेंट किया. बता दें राहुल गांधी आगर मालवा में जब चाय पीने के लिए रुके तो कुत्तों के एक जोड़े ने उनका गुलदस्ते से स्वागत किया. राहुल का स्वागत करने वाले दोनों लैब्राडोर के मालिक कांग्रेस नेता हैं, जो अपने नेता राहुल गांधी का स्वागत अलग अंदाज में करना चाहते थे. इसके लिए वे अपने पालतू जानवर के साथ ले आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details