मध्य प्रदेश

madhya pradesh

VIDEO: बारिश के बीच मंत्री जयवर्धन सिंह ने किया ध्वजारोहण

By

Published : Aug 15, 2019, 3:27 PM IST

देश आज स्वतंत्रता की 73वीं वर्षगांठ मना रहा है. रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस एक साथ होने से लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. आगर-मालवा के प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह ने कोतवाली थाने के पीछे स्थित मैदान में ध्वजारोहण किया और मुख्यमंत्री कमलनाथ के संदेश का वाचन भी किया.

बारिश के बीच मंत्री जयवर्धन सिंह ने किया ध्वजारोहण

आगर मालवा। प्रदेश में हो रही बारिश के बाद भी लोग स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूम-धाम से मना रहे है. जिले के प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह ने भारी बारिश के बीच ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली.

बारिश के बीच मंत्री जयवर्धन सिंह ने किया ध्वजारोहण

प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह कोतवाली थाने के पीछे स्थित मैदान में ध्वजारोहण करने पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने कलेक्टर, एसपी के साथ कार में सवार होकर परेड की सलामी ली और मुख्यमंत्री कमलनाथ के संदेश का वाचन किया.

हालांकि अधिक बारिश होने के चलते स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुत किये जाने वाले सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए. वहीं समारोह स्थल के आस- पास पानी भर जाने के कारण कीचड़ में अधिकारियों के वाहन भी फंसे दिखाई दिए.

Intro:आगर मालवा
-- स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कोतवाली थाने के पीछे स्थित मैदान पर आयोजित मुख्य समारोह में जिले के प्रभारी मंत्री ने ध्वजारोहण किया। प्रभारी मंत्री ने तेज बारिश में ध्वजारोहण किया और कलेक्टर, एसपी के साथ जीप में सवार होकर गिरते पानी मे ही परेड की सलामी ली। प्लाटून कमांडरो के नेतृत्व में मार्च पास्ट हुवा उसके बाद मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन कर कार्यक्रम का समापन किया गया।


Body:बता दे कि दो दिन से जारी बारिश थमने का नाम नही ले रही है। वही सुबह से ही मूसलाधार बारिश आरम्भ हो गई। इस बारिश ने स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह का मजा ही फीका कर दिया। बारिश के कारण यहां स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुत किये जाने वाले सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए।


Conclusion:वही बारिश के कारण मुख्य समारोह स्थल के आसपास पानी भरने तथा कीचड़ होने के चलते अधिकारियों कर वाहन फंसते हुई नजर आए।

ABOUT THE AUTHOR

...view details