मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पहले चरित्र शंका में की पत्नी की हत्या, फिर थाने पहुंचकर आरोपी ने कर दिया सरेंडर

By

Published : Dec 1, 2021, 8:03 PM IST

husband kills his wife on doubt of love affair in agar malwa

आगर मालवा (Agar Malwa Latest News) के देहरिया गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां चरित्र शंका के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. फिर खुद पुलिस थाने जाकर सरेंडर कर दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

आगर मालवा (Agar Malwa Latest News)।जिले के सोयत थाना क्षेत्र स्थित देहरिया गांव में चरित्र शंका के चलते पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पति ने खुद थाने में जाकर सरेंडर भी कर दिया. घटना के बाद से पूरा इलाके में सनसनी फैल गई है. सोयत थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मृत महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

चरित्र शंका के चलते की हत्या
सोयत थाना क्षेत्र के ग्राम देहरिया में 35 वर्षीय बालचंद ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी रेजिना बाई की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद थाने पहुंचकर आरोपी ने सरेंडर भी कर दिया. वहीं हत्या की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी हरिश्चंद्र जेजुरकर पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. प्राथमिक जांच में चरित्र शंका के चलते हत्या करने की बात सामने आई है (husband killed his wife agar malwa).

Betul Major Road Accident: दर्दनाक हादसे में 6 की मौत 16 घायल, सीएम ने दिए मदद के निर्देश

हत्या के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. मृतिका के घर के बाहर भी गांव के लोगों का आना शुरू हो गया. थोड़ी ही देर में घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को हटाया और जांच शुरू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details