मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CAA को लेकर बोले अरुण यादव, कहा- देश के सिरमौर ही बांटने का काम कर रहे

By

Published : Feb 3, 2020, 9:03 PM IST

आगर मालवा पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएए को लेकर देश में असुरक्षा का माहौल है. देश के सिरमौर बने लोग देश को बांटने का काम कर रहे हैं.

arun yadav
अरुण यादव

आगर-मालवा।एक निजी कार्यक्रम में आगर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि देश में जो सिरमौर बने हुए हैं. वह इस देश को बांटने का काम कर रहे हैं. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मध्यप्रदेश विधानसभआ में प्रस्ताव लाने के सवाल और इस कानून के विरोध में सुप्रीम कोर्ट जाने के सवाल को उन्होंने टाल दिया. उन्होंने कहा कि यह उच्चस्तरीय मामला है.

अरुण यादव ने बीजेपी पर हमला बोला


कमलनाथ सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार गाय सुरक्षा को लेकर सजग है. इसलिए राज्य में गौशालाएं खोली जा रही हैं. गाय को मानने और मंदिर में जाने का ठेका केवल बीजेपी का नहीं है. गाय की सुरक्षा हम सभी को करनी चाहिए. इसलिए पंचायत स्तर पर गौशाला खोलने का काम सरकार कर रही है.

Intro:आगर मालवा
--- एक निजी कार्यक्रम में आगर पहुँचे पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुवे कहा कि पूरे देश मे असुरक्षा का माहौल है। पूरे देश मे जो सिरमौर बने हुए है इस देश को बांटने का काम कर रहै है। जिस तरह से दिल्ली में हुआ। किस तरह देश का युवा वंचित हो ये काम हो रहा है। Body:यादव ने CAA पर मध्यप्रदेश की विधानसभा में प्रस्ताव लाने और इस के विरोध में सुप्रीम कोर्ट जाने के सवाल पर चतुराई से टालते हुए कहा कि ये उच्च स्तर का मामला है।
Conclusion:वही गाय को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि गाय को मानने और मंदिर में जाने का ठेका केवल भाजपा का नही है। गाय की रक्षा सुरक्षा करने की जिम्मेदारी हम सब की है। गाय की रक्षा के लिए पंचायत स्तर पर गौशाला खोलने का काम कर रहे है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details