मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आगर जिले में पति बना हैवान, पत्नी को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 16, 2024, 4:00 PM IST

आगर मालवा में पति ने अपनी पत्नी को लाठी से पीटकर हत्या कर दी. घटना सोमवार की है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. wife murder in Aagar

Aagar murder news Accused arrested
आगर जिले में पति बना हैवान, पत्नी को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

आगर मालवा।जिले के सुसनेर थाना क्षेत्र के अंर्तगत पीपलिया नानकार गांव में प्रेम सिंह का अपनी पत्नी के साथ पारिवारिक विवाद हुआ. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को लाठी से इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार पारिवारिक विवाद में दोनों के बीच पहले बहस हुई. इसके बाद पति ने पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

बेरहमी से पीटता रहा :एडिशनल एसपी निशा रेड्डी के मुताबिक सुसनेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पिपलिया नानकार गांव में प्रेमी बाई नामक महिला की हत्या हुई है. पति ने ही उसकी हत्या की. आरोपी का नाम प्रेम सिंह है. दोनो के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. सोमवार को फिर दोनों के बीच विवाद हुआ. इस बीच पति ने लाठी से पत्नी को बेरहमी से पीटा. पत्नी चिल्लाती रही लेकिन कोई उसे बचाने नहीं आया. पति ने उसे लाठी से इतना पीटा कि उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

ALSO READ:

पड़ोसियों ने ये बताया :इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जमा किए. साथ ही हत्या में प्रयुक्त लाठी भी जब्त कर ली. पुलिस ने बिना देर किए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पड़ोसियों से पुलिस ने विस्तार से बात की. लेकिन कोई बयान देने को तैयार नहीं हुआ. केवल इतना बताया कि दोनों के बीच झगड़े की भनक लगी. लेकिन ये पता नहीं था कि वह अपनी पत्नी की हत्या कर देगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details