मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Crime News: भाजयुमो नेता ने कराई पार्टी की थू-थू, शादी का झांसा देकर युवती के साथ करता रहा दुष्कर्म, अब पार्टी ने किया निष्कासित

By

Published : Jun 7, 2022, 9:04 PM IST

Updated : Jun 7, 2022, 9:16 PM IST

भाजयुमो देवास के नेता कुणाल सिंह सेंगर के खिलाफ एक युवती ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है, (Ujjain Crime News) पीड़िता का आरोप है कि सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद आरोपी नेता ने युवती से उज्जैन में दुष्कर्म किया. फिलहाल पार्टी ने कुणाल सेंगर को निष्कासित कर दिया है.

ujjain crime news bjym leader raped of on Pretext Of Marriage
भाजयुमो नेता भाजयुमो नेता कुणाल सिंह सेंगर ने शादी का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म

उज्जैन।जिले से 65 किलोमीटर दूर देवास के सोनकच्छ के रहने वाले भाजयूमो नेता के खिलाफ उज्जैन के भैरवगढ़ थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है, जैसे ही एफआईआर दर्ज हुई वैसे ही आरोपी को भाजयूमो जिला मंत्री के पद से निष्कासित कर दिया गया. (Ujjain Crime News) उज्जैन की एक युवती ने कुणाल सिंह सेंगर पर आरोप लगाया कि आरोपी ने उसके साथ पहले फेसबुक पर दोस्ती की और बाद में शादी का झांसा देकर शारिरिक संबंध बनाए. इतना ही नहीं युवती के गर्भवती होने के बाद आरोपी ने उसका अबॉर्शन करवाया और हत्या की धमकी दी, फ़िलहाल शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

भाजयुमो नेता ने कराई पार्टी की थू-थू

युवती को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म:उज्जैन की युवती ने भेरूगढ़ थाने में सोनकच्छ निवासी कुणाल सिंह सेंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, आरोपी की दो साल पहले 24 वर्षीय युवती के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. जब दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदली तो कुणाल ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया.

भाजयुमो नेता कुणाल सिंह सेंगर पर लगे बालात्कार के आरोप

गर्भवती होने पर कराया अबॉर्शन:इसी के साथ युवती द्वारा आरोपी पर शादी का दबाव बनाए जाने के बाद केडी पैलेस के पास एक फार्म हाऊस पर भी उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं जब बाद में पीड़ित युवती गर्भवती हो गई तो आरोपी ने एक निजी हॉस्पिटल में उसका अबॉर्शन करवाया और अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती को जान से मारने की धमकी दी.

Father Raped Minor Daughter: साऊदी अरब से आकर पिता करता था नाबालिग बेटी के साथ रेप, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी गिफ्तार

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी: फिलहाल शिकायत दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है, मामले में उज्जैन भेरूगढ़ थाना आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द ही उनकी गिरफ्त में होगा.

आरोपी पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे तलाश रहे है, जल्द ही उसे पकड़ लेंगे. मामला दर्ज होने के बाद कुणाल सेंगर को युवा मोर्चा के पद से पार्टी ने निष्कासित कर दिया है.
-प्रवीण पाठक, टीआई, भेरूगढ़ थाना उज्जैन

Last Updated :Jun 7, 2022, 9:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details