मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Mahakal Temple: नाली में मिली श्रद्धालु की अंगूठी, पुलिस की इमानदारी पर श्रद्धालु ने दिया धन्यवाद

By

Published : Jul 23, 2022, 4:45 PM IST

उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर (Ujjain Mahakal Temple) में दर्शन करने आए एक श्रद्धालु की अंगूठी गुम हो गई (Gold Ring). शिकायत मिलने पर महाकाल थाना पुलिस ने 4 दिन बाद श्रद्धालु की अंगूठी को खोज निकाली. इसके बाद श्रद्धालु को उसकी अंगूठी वापर लौटा दी गई.

ujjain Gold Ring found
उज्जैन नाली में मिली श्रद्धालु की अंगूठी

उज्जैन।महाकाल थाना पुलिस ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है. जिससे श्रद्धालु महाकाल थाना पुलिस की तारीफ कर रहे हैं. जी हां महाकाल मंदिर के बाहर से एक श्रद्धालु की 4 दिन पहले सोने की अंगूठी गुम हो गई थी. (Ujjain Mahakal Temple) श्रद्धालु की अगूंठी दर्शनार्थियों को टीका लगाने वाले को मिली.उसने पीतल समझकर नाली में फेंक दी. महाकाल थाना पुलिस ने खोजबीन की तो नाली में पुलिस को अंगूठी मिली. जिसे श्रद्धालु को लौटा दी गई है. अंगूठी की कीमत 40 हजार बताई जा रही है.

नाली में मिली अंगूठी: महाकाल थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि, मालीपूरा निवासी रजत माली 18 जुलाई को महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे. इस दौरान उनकी 40 हजार की कीमत की अंगूठी गणेश मंदिर के आसपस क्षेत्र में गुम हो गई थी. सोने की अंगूठी गुम होने की शिकायत थाने में की गई थी. पुलिस ने गुम अंगूठी की तलाश शुरू की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले. एक कैमरे में दर्शनार्थियों को टीका लगाने वाला युवक अंगूठी उठाते दिखा. पूछताछ करने पर उसने कबूला कि अंगूठी पीतल की होने पर मंदिर के पास नाली में फेंक दी थी.

सावधान! महाकाल मंदिर के आस-पास जेबकतरा गैंग सक्रिय, नजर हटते ही मोबाइल-पर्स कर देते हैं गायब

पुलिस की सराहना:नाली में खोजबीन की तो अंगूठी मिली: बुधवार शाम पुलिस ने नाली में तलाश करवाई तो अंगूठी मिल गई. इसके बाद रजत को बुलाकर अंगूठी लौटा दी गई. रजत ने बताया कि 5 ग्राम सोने की थाईलेंड का पुखराज जडि़त अगूंठी चालिस हजार रुपए की थी. अंगूठी खोज कर लौटाने पर उसने पुलिस की सराहना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details